Saturday, December 10, 2022
Homeराजनीति प. बंगाल काफिले पर हमले से भड़के केंद्रीय मंत्री प्रमाणिक, कहा उन्हें...

 प. बंगाल काफिले पर हमले से भड़के केंद्रीय मंत्री प्रमाणिक, कहा उन्हें भी भुगतना होगा इसका खामियाजा

कोलकाता । केंद्रीय गृहराज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक के काफिले पर प. बंगाल में हमला किया गया. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि प्रमाणिक उस समय बाल-बाल बच गए, जब उनके काफिले पर कूचबिहार जिले के सीताई इलाके के गोसानीमारी में कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. भजपा ने दावा किया है कि पथराव तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के कार्यकर्ताओं ने किया, हालांकि टीएमसी ने इस आरोप से इनकार किया है.
प्रमाणिक ने हमले को लेकर कहा कि ‘अगर वे मुझ पर हमला करते हैं, तो हम उन पर फूल नहीं बरसाएंगे. मुझ पर हमला हुआ तो अंजाम भुगतना पड़ेगा. साथ ही हमारे कार्यकर्ता मेरे लिए परिवार की तरह हैं. मैं उनसे मिलने आया हूं जिन पर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हमला किया है. भाजपा नेता ने दावा किया कि घटना में पार्टी के कुछ कार्यकर्ता घायल हुए हैं. वहीं, पुलिस ने इस घटना को लेकर कहा कि काफिले में शामिल लोगों और जो काले झंडे लेकर प्रदर्शन करने आए थे उनके बीच मामूली हाथापाई हुई है. हाथापाई तब हुई जब काफिला सीताई थाना क्षेत्र से गुजर रहा था. हाथापाई के दौरान कुछ मोटरसाइकिलें क्षतिग्रस्त हो गई हैं.
कूच बिहार के एसपी सुमित कुमार ने कहा कि घटना के बाद अधिकारियों ने हस्तक्षेप किया और स्थिति को नियंत्रण में ले लिया. फिलहाल हमने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है. पुलिस ने बताया कि प्रमाणिक के काफिले में 20 वाहन थे और मोटरसाइकिलों पर करीब 200 लोग उनके साथ चल रहे थे. उन्होंने बताया कि हाथापाई तब हुई जब कूचबिहार के सांसद प्रमाणिक को करीब 5 लोगों ने काले झंडे दिखाने की कोशिश की. सूत्रों ने कहा टीएमसी कार्यकर्ताओं ने प्रमाणिक के काफिले के आगे एक वाहन को रोक दिया. इसके चलते भाजपा और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच पथराव हो गया.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group