Tuesday, December 6, 2022
Homeराजनीतिजिनके सत्ता में आने की कोई संभावना नहीं, वे कुछ भी कर...

जिनके सत्ता में आने की कोई संभावना नहीं, वे कुछ भी कर देते हैं घोषणाएं : गड़करी

शिमला । हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार चरम पर पहुंच गया है। चुनाव प्रचार के लिए हिमाचल प्रदेश पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बड़ी भविष्‍यवाणी की है। उन्‍होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) कभी भी हिमाचल प्रदेश की सत्‍ता में नहीं आएगी। उन्‍होंने आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल की रेवड़ी पॉलिटिक्‍स पर भी तंज कसा है। नितिन गडकरी ने कहा कि जिनके सरकार में आने की संभावना न के बराबर है, वे कुछ भी वादे कर सकते हैं।
अरविंद केजरीवाल ने हिमाचल प्रदेश और गुजरात में कई वादे किए हैं। नितिन गडकरी ने कहा वे लोग जिनके सत्‍ता में आने की संभावना है ही नहीं वे कुछ भी वादे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो वादा किया, उसे पूरा किया है। पिछले 8 सालों में सड़क निर्माण की दिशा में जितना काम किया गया है, उतना पिछले 65 सालों में नहीं हुआ। उन्होंने इस दौरान देश की राजधानी दिल्‍ली में प्रदूषण की स्थिति और उससे निपटने के लिए केंद्र की ओर से उठाए गए कदमों की भी चर्चा की।
नितिन गडकरी ने बताया दिल्‍ली में वायु प्रदूषण की समस्‍या का समाधान मुश्किल है, लेकिन असंभव नहीं। यदि केंद्र सरकार, राज्‍य सरकार, नगर निगम और किसान एकजुट होकर प्रयास करेंगे तो हमलोग इस समस्‍या को दूर कर सकते हैं। उन्‍होंने कहा प्रदूषण की समस्‍या से निपटने के लिए राजनीति से ऊपर उठकर काम करना होगा। दिल्‍ली-एनसीआर में वायु प्रदूषण की स्थिति काफी गंभीर है। हवा की गुणवत्‍ता इस कदर खराब हो चुकी है कि उसमें सांस लेना भी मुश्किल है। खासकर बच्‍चे, बुजुर्ग, गर्भवती महिलाएं, बीमार शख्‍स आदि के लिए यह स्थिति बेहद खतरनाक है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group