Friday, October 7, 2022
Homeराजनीतिभाजपा ने किया राहुल गांधी पर तंज............अपनी पार्टी से भी नहीं जोड़...

भाजपा ने किया राहुल गांधी पर तंज…………अपनी पार्टी से भी नहीं जोड़ सके, वहां भारत को जोड़ने निकले

नई दिल्ली । कांग्रेस बुधवार से भारत जोड़ो यात्रा की शुरूआत की है। कांग्रेस की इस यात्रा पर भाजपा ने तंज कसा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि जो अपने को अपनी पार्टी से भी नहीं जोड़ सके, वहां भारत जोड़ने की यात्रा पर निकले हैं। भाजपा नेता ने कहा कि कांग्रेस में एक दरबारी गायन होता है, कि राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाओ, फिर अध्यक्ष बनाओ…राहुल कहते हैं कि मैं नहीं बनूंगा, बीच में राहुल गांधी विदेश यात्रा पर चले जाते हैं, पार्टी से कितना जुड़े हैं ये आप सभी जानते हैं। भाजपा नेता ने कहा कि यह सबसे खराब व्यवस्था का पाखंड है, क्योंकि राहुल गांधी ने उरी और बालाकोट की घटना के लिए सबूत मांगकर देश की एकता को कमजोर करने की कोशिश की थी।
पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हिंदुस्तान की एक संस्कृति रही है, कि सेना की शहादत, सेना के शौर्य और सेना के बलिदान पर कभी सवाल नहीं करते हैं। राहुल जी आपने उसका सबूत मांगा। राहुल जी ये आपने देश की सामरिक सुरक्षा और सेना के त्याग को भी तोड़ने की कोशिश की, और आप देश जोड़ने की बात करते हैं। इस तरह यह यात्रा देश को एकजुट करने के लिए नहीं है, बल्कि राहुल गांधी को फिर से शुरू करने के लिए है! उनका नेतृत्व, यह स्पष्ट है, एक पूर्ण विफलता है।
इस मौके पर भाजपा नेता प्रसाद ने नीतीश कुमार पर भी हमला बोला। दरअसल, नीतीश कुमार भाजपा से गठबंधन तोड़ने के बाद महागठबंधन के साथ मिलकर बिहार में फिर से सरकार बना ली है। इसके बाद से वह विपक्षी एकता को मजबूत करने में लगे हुए है। 2024 के लिहाज से उनका यह कदम काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। इसपर निशाना साधकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी गठबंधन बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया है कि बिहार के पूर्व कानून मंत्री फरार चल रहे हैं, जबकि राज्य में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। यह नीतीश कुमार जी के बनाए नए गठबंधन का परिणाम है। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूँ। उन्होंने दावा किया कि बार-बार ऊंची छलांग लगाने वाली अर्थव्यवस्था के निर्माण के जरिए पीएम मोदी ने देश को नई उम्मीदें दी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments