Tuesday, October 4, 2022
Homeराजनीतिदशहरा रैली को लेकर उद्धव गुट और शिंदे गुट के बीच ठनी,...

दशहरा रैली को लेकर उद्धव गुट और शिंदे गुट के बीच ठनी, दोनों ही रैली करने की बात कह रहे

मुंबई । महाराष्ट्र की राजनीति में इनदिनों उथल-पुथल जारी है। शिवसेना उद्धव गुट और शिंदे गुट के बीच अब एक नए मुद्दे को लेकर सियासी जंग तेज हो गई है। ये मुद्दा दशहरे पर शिवाजी पार्क में मेगा रैली करने का है। दरअसल, हर साल दशहरे पर शिवसेना शिवाजी पार्क में परंपरागत रैली करती आई है। लेकिन इस बार सीएम एकनाथ शिंदे दशहरा मैदान में रैली करना चाहते हैं। इस मुद्दे पर शिवसेना के शिंदे और उद्धव गुट में ठन गई है। दोनों ने रैली को वर्चस्व का मुद्दा बना लिया है।
दरअसल, इस बार उद्धव अपनी रैली को और ज्यादा भव्य रूप में करना चाहते हैं। रैली में बड़ी तादाद में शिवसैनिकों के आने की बात कही जा रही है। उद्धव रैली के जरिए पूरे देश को संदेश भी देना चाहते थे, कि शिवसेना में अभी उनकी स्थिति मजबूत है।  
ये लड़ाई अब शिवसेना पर दावे को लेकर भी है। वहीं सीएम शिंदे अपने गुट को असली शिवसेना बताते आए हैं। इसके बाद शिवाजी पार्क में रैली कर वे अपने दावे को और ज्यादा मजबूत करना चाहते हैं। हालांकि, अब विवाद पर उद्धव ने 2 टूक जवाब देने का काम किया है। उन्होंने साफ कर दिया है, कि हर कीमत पर उनकी शिवसेना की रैली शिवाजी पार्क में होने वाली है। उन्होंने कहा है कि असली शिवसेना की यानी हमारी दशहरा रैली मुंबई के शिवाजी पार्क में ही होगी। सरकार अनुमति देगी या नहीं देगी, ये तकनीकी बाते हैं। हम नहीं जानते कोई रैली कर रहा है या नहीं कर रहा, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments