Monday, June 24, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशMP Election: चुनाव में हार के बाद नरोत्तम मिश्रा का दिखा शायराना...

MP Election: चुनाव में हार के बाद नरोत्तम मिश्रा का दिखा शायराना अंदाज, कहा- तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं

MP Election: विधानसभा चुनाव खत्म हो चुके हैं। दतिया से भाजपा प्रत्याशी और शिवराज सरकार में मंत्री नरोत्‍तम मिश्रा को हार का सामना करना पड़ा है। प्रचंड बहुमत के साथ बीजेपी को छठवीं बार जनता ने ताज पहनाया है। लेकिन इस चुनाव में शिवराज के कई मंत्री को हार का मुंह देखना पड़ा। इतना ही नहीं प्रदेश के गृहमंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा भी इस विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि दतिया से नरोत्तम जैसे ही भोपाल पहुंचे तो उनका शायराना अंदाज दिखाई दिया।उन्होंने अपनी हार को लेकर कहा, ‘इतना भी गुमान ना कर ओ वे-खबर, तेरी जीत से भी ज्यादा मेरी हार के चर्चे हैं।

नरोत्तम मिश्रा की हार सियासी चर्चा का विषय बन गई है

शिवराज कैबिनेट के 33 में से 12 मंत्री चुनाव हार गए, जिसमें सबसे बड़ा नाम प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का है। जो दतिया विधानसभा सीट से चुनाव हारे हैं। वहीं, इस हार के बाद नरोत्तम मिश्रा के लगातार वीडियो सामने आ रहे हैं, जिसमें कभी वे भावुक होते नजर आ रहे हैं, तो कभी शेरो-शायरी कर रहे हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है। बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा की हार सियासी चर्चा का विषय बन गई है। किसी को यकीन नहीं था कि प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा यह चुनाव हार जाएंगे। वहीं, हार के बाद वह भावुक हुए। इसके बाद अब एक और वीडियो सामने आया, जिसमें वह शायरी कर रहे हैं। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नरोत्तम मिश्रा रेलवे स्टेशन में ट्रेन की गेट पर खड़े हैं। इस बीच अंदर और बाहर समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है। इस दौरान नरोत्तम मिश्रा पूरे ठाठ के साथ एक हाथ गेट पर रखकर बोल रहे हैं कि इतना भी गुमान न कर अपनी जीत पर ए बेखबर…तेरी जीत से ज्यादा चर्चे मेरी हार के हैं।

मैं वापस लौटकर आऊंगा और दोगुनी गति व ऊर्जा से वापसी करूंगा

इतना बोलते ही समर्थक जोर-जोर से तालियां पीटने लगते हैं। वहीं, इससे पहले उन्होंने यह कहा था कि मुझे हारा हुआ समझने की गलती मत कीजिएगा, समुद्र का लौटता हुआ पानी उतरता हुआ दिखे तो वहां घर पर मत बना लेना। मैं वापस लौटकर आऊंगा और दोगुनी गति व ऊर्जा से वापसी करूंगा। वहीं, इस शायरी को लेकर भी कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। नरोत्तम मिश्रा और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक दूसरे से बनती नहीं है। लेकिन जिस तरह से नरोत्तम मिश्रा ने शायरी कही है, उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि उनका इशारा मुख्यमंत्री की ओर हो सकता है। जानकारों का कहना है कि नरोत्तम मिश्रा एक अलग अंदाज के व्यक्ति हैं और जिस तरह से उनको यह हार का झटका लगा है। वह उससे काफी विचलित हुए हैं। यही वजह है कि वह अपने कार्यकर्ताओं के सामने इस तरह शायरी कहकर एक संदेश दे रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments