Tuesday, October 4, 2022
Homeट्रेंडिंगकांग्रेस विधायक : बीच सड़क पर गंदे पानी में बैठकर नहाने लगी,...

कांग्रेस विधायक : बीच सड़क पर गंदे पानी में बैठकर नहाने लगी, आखिर क्‍यों…..

रांची। आपने देश में कई जगहों पर विरोध प्रदर्शन देखा होगा, लेकिन क्या आपने विरोध करते हुए किसी महिला को बीच सड़क पर बैठकर गंदे पानी से नहाते देखा है? झारखंड की महागामा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक दीपिका पांडे सिंह ने सड़कों की खराब स्थिति को लेकर विरोध प्रदर्शन का अनोखा तरीका अपनाया। विधायक दीपिका पांडे विरोध जताने के लिए ना सिर्फ बीच सड़क पर बैठीं बल्कि सड़क पर जमे गंदे पानी से नहाने भी लगीं।

महागामा विधानसभा के अंतर्गत पड़ने वाले नेशनल हाइवे 133 पर मेहरमा-पिरोजपुर, सिंधु कान्हू चौक पर सड़क की स्थिति लंबे समय से खराब है। सड़क की स्थिति खराब होने की वजह से आए दिन कोई न कोई दुर्घटना होती ही रहती है। बार-बार ज्ञापन देने के बावजूद अब तक इस सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई। बार-बार आश्वासन मिलने के बावजूद सड़क की मरम्मत नहीं किए जाने से नाराज महिला कांग्रेस विधायक सड़क पर उतर गई और अनोखे तरीके से उसी सड़क पर जमे दो से ढाई फीट गंदे पानी में बैठकर नहाने लगीं।

अपने इस अनोखे विरोध प्रदर्शन को लेकर विधायक दीपिका पांडे सिंह ने कहा, ”आप लोग कंफ्यूज मत हो। यह कोई गंगाजल या नदी नहीं है, जहां मैं स्नान कर रही हूं, बल्कि यह नेशनल हाईवे की सड़क है, जो तालाब में तब्दील हो गई है। जब तक सड़क बनने के लिए ठोस कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक में यहीं धरने पर बैठूंगी। मुझे जनता ने भरोसे के साथ अपने प्रतिनिधि के रूप में चुना है। मुझे जनता ने काम करने के लिए चुना है ना की जुमलेबाजी करने के लिए।”

विधायक दीपिका पांडे सिंह के समर्थन में कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता राकेश सिन्हा ने कहा, ”महागामा की यह सड़क गोड्डा लोकसभा सीट के अंतर्गत पड़ती है। लेकिन गोड्डा के बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे सिर्फ ट्वीट करके राज्य सरकार को अस्थिर करने की कोशिश करते हैं। वह कम से कम एक ट्वीट तो परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जी को कर दें।” उन्होंने कहा, ”बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का जनता की समस्याओं से कोई लेना-देना नहीं है, उन्हें तो केवल ट्वीट कर राज्य सरकार को अस्थिर करना है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments