Sunday, July 21, 2024
Homeट्रेंडिंगFree सिम कार्ड ऑफर: BSNL 4G सेवा का फायदा उठाएं...

Free सिम कार्ड ऑफर: BSNL 4G सेवा का फायदा उठाएं…

BSNL 4G: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 4G को लॉन्च करना शुरू कर दिया है। BSNL 4G की शुरुआत तमिलनाडु के तिरुवल्लुवर जिले से हुई है, हालांकि इससे पहले भी कई सर्किल में 4जी सर्विस है। BSNL 4G के साथ बेहतर कनेक्टिविटी और नेटवर्क का दावा किया गया है।

BSNL 4G की इस लॉन्चिंग का फायदा नोचिली, कोलाथुर, पल्लीपेट, थिरुवेल्लावॉयल और पोन्नेरी जैसे इलाकों को होगा। बीएसएनएल के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि इसके बाद तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में 4जी रोलआउट किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक कांचीपुरम और चेंगलपट्टू जिलों के लोगों को भी जल्द ही BSNL 4G सेवा मिलेगी। यह लॉन्च बीएसएनएल के फेज IX.2 प्रोजेक्ट का हिस्सा है, जो यूनिवर्सल सर्विस ऑब्लिगेशन (यूएसओ) फंड द्वारा वित्त पोषित है और ‘मेक इन इंडिया’ तकनीक का इस्तेमाल कर रहा है। 

ग्राहकों को फिलहाल फ्री में सिम कार्ड दिया जा रहा है। नए ग्राहकों को फ्री में सिम कार्ड मिल रहा है और मौजूदा ग्राहकों के लिए 4जी सिम में मुफ्त अपग्रेड की सुविधा मिल रही है। यह लॉन्चिग ऑफर 30 सितंबर, 2024 तक चलेगा। बता दें कि अगस्त 2024 तक देश के तमाम हिस्सों में BSNL 4G की लॉन्चिंग प्रस्तावित है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments