Wednesday, September 28, 2022
Homeनारी विशेषस्किन टोन के हिसाब से चुनें लिपस्टिक का कलर

स्किन टोन के हिसाब से चुनें लिपस्टिक का कलर

हॉट ऑरेंज : ऑफिस में रोज पिंक और कोरल जैसे शेड ट्राय करें, जो बहुत ऑफिस के हिसाब से बहुत लाउड नहीं लगते। ये ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर एक लुक पर जंचते हैं।आउटिंग के लिए ब्राइट या न्यूट्रल कोई भी शेड चुन सकती हैं।नाइट आउट के लिए टू टोन लिपस्टिक अच्छी लगेगी। गेहुंए स्किन टोन पर वॉर्म टोन की लिपस्टिक अच्छी लगेगी।लिप लाइनर अप्लाई करने से पहले पेंसिल को दोनों हाथों के बीच कुछ देर हथेलियों पर रोल करें, जिससे ये थोड़ी वॉर्म हो जाए और होंठों पर क्रैक लुक के बिना आसानी से लग जाए।

रेड : रेड के कई सारे शेड्स होते हैं जिनमें रूबी रेड ब्राउन, ब्रिक रेड, बोल्ड रेड और लाइट रेड आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले शेड्स हैं।रेड लिप कलर अगर सही तरीके से अप्लाई करें, तो ये गेहुंए रंग पर भी बहुत फबती हैं। बस अपने ड्रेस का भी ध्यान रखें रेड शेड अप्लाई करने से पहले। रेड लिप कलर अप्लाई करने वाली हैं, तो आई मेकअप लाइट रखें। आईलैशेज पर मस्कारा लगाना काफी होगा।होंठ अगर पतले हैं, तो रेड का डार्क शेड लगाना अवॉयड करें। लाइट शेड से होंठ ज्यादा सही लगेंगे।रेड लिप कलर को स्मज करने से भी बचना है। होंठों को सॉफ्ट लुक देने के लिए ग्लॉस का इस्तेमाल कर सकती हैं।

लाइट ऑरेंज : अपर लिप्स पर रेड और लोअर लिप्स पर लाइट ऑरेंज लगाएं। अगर आपकी उम्र कम है तो ये ऑप्शन बेस्ट है।जो भी लिपस्टिक आप लगा रही हैं उसका लाइट शेड आप ब्लश की तरह भी इस्तेमाल कर सकती हैं।अगर आप चाहती हैं लिपस्टिक लगाना लेकिन साथ ही साथ पता भी न चले, तो इसके लिए उंगली से लिपस्टिक को टच करें और हल्के हाथों से स्मज कर लें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments