Wednesday, May 22, 2024
Homeबिज़नेसबोलेरो नियो+ 9 सीटर लॉन्‍च, कीमत 11.39 लाख रुपए

बोलेरो नियो+ 9 सीटर लॉन्‍च, कीमत 11.39 लाख रुपए

मुंबई। महिंद्रा एंड महिंद्रा ने बोलेरो नियो+ 9-सीटर का अनावरण किया, जिसे दो वेरिएंट- पी4 और प्रीमियम पी10 में पेश किया गया है। इसकी शुरुआती कीमत 11.39 लाख रुपए है। इस एसयूवी को स्टाइलिश, विशाल और मज़बूत एसयूवी चाहने वाले ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है, जिसमें ड्राइवर सहित 9 यात्री आराम से बैठ सकते हैं। बोलेरो नियो+ 9-सीटर बोलेरो के भरोसेमंद, शक्तिशाली और कहीं भी जाएं वाली विशेषता पर आधारित है, जो नियो के स्टाइलिश बोल्ड डिज़ाइन, प्रीमियम इंटीरियर और प्रौद्योगिकी से लैस है। एसयूवी ग्राहकों को बड़े परिवारों, संस्थागत ग्राहकों, टूर एवं ट्रैवल ऑपरेटर और कंपनियों को पट्टे पर वाहन देने वाले कांट्रेक्टर के लिए अनूठी पेशकश करती है। महिंद्रा एंड महिंद्रा के मुख्य कार्यकारी वाहन खंड, नलिनीकांत गोल्लगुंटा ने कहा, बोलेरो ब्रांड वर्षों से हमारे ग्राहकों के लिए मज़बूती और विश्वसनीयता की मिसाल बन गया है, जो लगातार उम्मीद से अधिक प्रदर्शन कर रहा है। बोलेरो नियो+ के लॉन्च के साथ, हम टिकाउपन, उन्नत सुविधाओं और बेहतर आराम का वादा कर रहे हैं जो हर परिवार और बेड़े के मालिक के लिए ड्राइविंग अनुभव को समान रूप से समृद्ध करता है।

कहीं भी जाने की क्षमता

बोलेरो नियो+ मजबूत 2.2 लीटर एमहॉक डीजल इंजन से लैस है, जिसमें उत्कृष्ट ईंधन दक्षता और प्रदर्शन के लिए माइक्रो-हाइब्रिड प्रौद्योगिकी का इस्तेमाल हुआ। इसका बॉडी-ऑन-फ्रेम निर्माण और उच्च शक्ति वाला स्टील बॉडी शेल टिकाउपन और सुरक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया है। एसयूवी ईबीडी के साथ एबीएस, डुअल एयरबैग, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट, इंजन इमोबिलाइज़र और ऑटोमैटिक डोर लॉक सहित उन्नत सुरक्षा सुविधाओं के साथ आता है, जो सभी यात्रियों के लिए सुरक्षित और आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करता है।

स्टाइलिश बोल्ड डिज़ाइन

बोलेरो नियो+ में एक्स-आकार के बंपर, क्रोम इन्सर्ट से लैस फ्रंट ग्रिल और एक एक्स-आकार के स्पेयर व्हील कवर जैसे सिग्नेचर बोलेरो तत्व हैं और साथ ही साइड बॉडी क्लैडिंग भी है। इसका प्रामाणिक एसयूवी डिज़ाइन और प्रभावशाली रुख को स्टाइलिश हेडलैंप, फॉग लैंप और एक कमांडिंग हुड से और बढ़ता है। 40.64 सेंटीमीटर अलॉय व्हील और मस्क्युलर साइड तथा रियर फुटस्टेप के साथ, बोलेरो नियो+ आत्मविश्वासका परिचय देता है।

साज-सज्जा से पूर्ण और बेहद आरामदायक

बोलेरो नियो+ प्रीमियम इटालियन इंटीरियर और 22.8 सेमी टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ बेजोड़ आराम प्रदान करता है जिसमें ब्लूटूथ, यूएसबी और ऑक्स कनेक्टिविटी शामिल है। साथ ही एंटी-ग्लेयर आईआरवीएम, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ओआरवीएम और एक हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर की सीट द्वारा प्रदान की जाती हैं। वाहन फ्रंट और रीयर पावर विंडो, आर्मरेस्ट और उदार बूट स्पेस से भी लैस है, जो आराम और व्यावहारिकता दोनों सुनिश्चित करता है। इसमें बैठने की बहुमुखी व्यवस्था, जिसमें 2-3-4 पैटर्न में व्यवस्थित 9 सीटें शामिल हैं, विभिन्न प्रकार की यात्रा आवश्यकताओं को पूरा करते हुए, यात्री और सामान दोनों जगह के लिए अधिकतम जगह प्रदान करता है।

वेरिएंट और कीमत

बोलेरो नियो+ को अलग-अलग प्राथमिकताओं के अनुरूप दो नए वेरिएंट, पी4 और पी10 में पेश किया गया है। पी4 एंट्री-लेवल विकल्प है, जबकि पी10 अधिक प्रीमियम ट्रिम का प्रतीक है। दोनों यात्रियों और सामान के लिए पर्याप्त जगह को प्राथमिकता देते हैं, तीसरी पंक्ति के यात्रियों के लिए पीछे से आसानी से प्रवेश और निकास के साथ ड्राइवर सहित नौ लोगों के बैठने के लिए उपयुक्त हैं। इसकी प्रतिस्पर्धी कीमत 11.39 (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments