Contact Us

सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार के प्रकाशन एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें

editor@pradeshlive.com
or Contact
+91-9200444449

(सभी विवादों का न्यायिक क्षेत्र भोपाल रहेगा)

वर्तमान परिद्रष्य मे न्यू मीडिया के महत्व को नकारा नही जा सकता। समाज के आईने के रूप मे न्यू मीडिया अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहा है। हमने सफलता का 9वां वर्ष पूर्ण कर लिया है। और उत्साह के साथ सफलता के 10वें वर्ष मे प्रवेश करते हुऐ हम आभारी है, उन जागरूक पाठको, विज्ञापनदाताओ और शुभचिंतको का जिनके स्नेह, समर्थन और आर्शीवाद से हमने यह मुकाम हासिल किया है।

धन्यवाद, उन सभी लोगो का जिन्होंने गरिमा की इस सफलता में अपना अमूल्य समय व प्रत्यक्ष-अप्रत्यक्ष योगदान दिया। न्यूज बेवसाईट की दौड़ मे www.pradeshlive.com ने अपना सफर शुरू किया और निरंतर चलते हुऐ तमाम विरोघों को पार  करते हुऐ आज अपना छटवां पड़ाव हॉसिल किया। लेकिन प्रदेश लाइव  को अभी लम्बा सफर तय करना बाकी है।

www.pradeshlive.com के लिए 9 वर्षों की यात्रा सफल रही। न्यूज की इस भागम भाग दौड़ मे लोगों ने हमारी न्यूज को महत्व दिया। यही नही प्रशासन ने भी हमारी कई न्यूज पर कार्यवाही भी की, इसी संम्बल ने हमारे हौसले बुलन्द किये और बिना थके हम आज आपके आर्शीवाद और ईश्वर की कृपा से सफलता के 10वें वर्ष मे प्रवेश कर रहे है। आपका प्यार और आर्शीवाद हमे पूर्व की भॉति आगे भी मिलता रहेगा इसी विश्वास के साथ आप सभी को पुनः धन्यवाद।

आपका
दीपक बिड़ला
प्रबंधक संपादक, प्रदेश लाइव
अधिमान्य प्रत्रकार, भोपाल

Back to top button