Saturday, May 18, 2024
Homeट्रेंडिंगपोर्न फिल्में देखने वाले टॉप 10 देश, सबसे ऊपर पाकिस्तान...

पोर्न फिल्में देखने वाले टॉप 10 देश, सबसे ऊपर पाकिस्तान…

पोर्न फिल्में देखने वाले टॉप 10 देश : दुनिया के कई देशों में पोर्न फिल्में पूरी तरह बैन हैं. हालांकि, कई ऐसे देश हैं जहां पोर्न फिल्में सबसे ज्यादा देखी जाती हैं. सबसे ज्यादा पोर्न फिल्में देखने वाले देशों में पाकिस्तान और चीन का नाम सबसे आगे है. सर्च इंजन गूगल के मुताबिक, पाकिस्तान में सबसे ज्यादा पोर्न फिल्में देखी जाती हैं. खास बात ये कि वहां पोर्न फिल्में देखने के लिए जानवरों के नाम पर सर्च किए जाते हैं. गधा, कुत्ता, सुअर के नाम पर सर्च किए जाते हैं. 

इंटरनेट पर पोर्न फिल्में सर्च करने वाले टॉप पांच देशों में पाकिस्तान के बाद मिस्र, वियतनाम, ईरान और मोरोक्को शामिल है. जबकि ऑफिस में बैठकर पोर्न देखने के मामले में चीन सबसे आगे है. वहां ऑफिस में काम के दौरान कर्मचारी सबसे ज्यादा पोर्न देखते हैं. वेंसन बोर्न फॉर ब्लू कोट नाम के एक रिसर्च इंस्टीट्यूट ने 11 देशों में एक सर्वे कराया. इसमें पाया गया कि साइबर सुरक्षा संबंधी खतरों के बावजूद भी अधिकांश कर्मचारी पोर्न वेबसाइट्स देखते हैं. करीब 19 फीसद चीनी कर्मचारी काम के घंटों के दौरान पोर्न वेबसाइट देखते हैं. इस मामले में दूसरे स्थान पर मेक्सिको और तीसरे पर ब्रिटेन है. ईरान में पोर्न देखने वालों में युवा वर्ग सबसे ज्यादा है. एक सर्वे में कहा गया है कि पोर्न फिल्मों का एक बड़ा दर्शक वर्ग 35 साल से कम उम्र के लोग हैं. मेक्सिको में भी पोर्न फ़िल्में देखने वाले ज्यादातर लोग इसी आयु वर्ग से आते हैं. 

गूगल द्वारा जारी किए गए रिपोर्ट्स के मुताबिक पोर्न देखने के मामले में पकिस्तान दुनियाभर में नंबर 1 पर है, मतलब पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा पोर्न यहीं देखी जाती है। पोर्न फिल्में देखने वाले टॉप 10 देश :-

  1. 1. पाकिस्तान 2. मिस्र 3. वियतनाम 4. ईरान 5. मोरक्को 6. इंडिया 7. सऊदी अरब 8. तुर्की 9. फिलीपींस 10. पोलैंड
porn movies

वर्क फ्रॉम होम ने बढ़ाया पॉर्न एडिक्शन

वर्क फ्रॉम होम के कारण लोगों को कोरोना काल में आसानी हुई है। कई कंपनियां अब इसे आगे जारी रखना चाहती हैं। लेकिन अब वर्क फ्रॉम होम से होने वाली एक समस्या सामने आ रही है। ये समस्या है पॉर्न एडिक्शन यानी अश्लील फिल्मों की लत। शोधकर्ताओं ने इसे लेकर चेतावनी दी है। ब्रिटेन में पॉर्न एडिक्शन से जुड़ी मेडिकल हेल्प मांगने वाले लोगों की संख्या महामारी के दौरान लगभग दोगुनी हो गई है। यही वह समय था जब ज्यादातर लोग अपने घरों से काम कर रहे थे। डॉक्टरों का कहना है कि कभी-कभी पॉर्न देखने वाले बहुत से लोग अब एडिक्ट बन गए हैं। लंदन में लॉरेल सेंटर ब्रिटेन का सबसे बड़ा सेक्स और पॉर्न एडिक्शन क्लीनिक है। यहां वर्क फ्रॉम होम करने वाले कुछ ऐसे लोगों का इलाज चल रहा है जो एक दिन में 14-14 घंटे पॉर्न ही देखते रहते हैं। लॉरेल सेंटर की निदेशक डॉ पाउला हॉल ने कहा, ‘वर्क फ्रॉम होम के कारण लोग अब अपने साथ ज्यादा समय बिता पा रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments