Wednesday, April 17, 2024
Homeबिज़नेसअब फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड 5G Data, आप भी ऐसे उठाएं फायदा…

अब फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड 5G Data, आप भी ऐसे उठाएं फायदा…

भारती Airtel ने शुक्रवार को अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए फ्री अनलिमिटेड 5G डाटा (Unlimited 5G Data) की घोषणा की। 239 रुपये या इससे ज्यादा के सक्रिय डाटा प्लान वाले ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त लागत के कंपनी के नए प्लान का लाभ उठा सकते हैं। वहीं अनलिमिटेड 5G डाटा का लाभ उन्हीं स्थानों पर उठाया जा सकता है, जहां Airtel का 5G प्लस नेटवर्क सक्रिय है। एयरटेल यूजर्स एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर एयरटेल थैंक्स एप के माध्यम से लेटेस्ट ऑफर का लाभ ले सकते हैं।

Airtel थैंक्स एप से कर सकेंगे एक्टिवेट

कंपनी ने कहा कि यह ग्राहकों के लिए एयरटेल के हाई स्पीड 5G डाटा का अनुभव करने के लिए एक इंट्रोडक्टरी ऑफर है। 5G सपोर्ट डिवाइस वाले यूजर्स जो Airtel 5G Plus पर एक्टिव हैं वह अनलिमिटेड 5जी डाटा का आनंद ले सकते हैं। कंपनी ने कहा कि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को एयरटेल थैंक्स एप से अनलिमिटेड 5जी डाटा ऑफर क्लेम करना होगा। ध्यान रहे कि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए ग्राहकों के पास 239 या इससे अधिक का एक्टिव डाटा प्लान होना आवश्यक है।

इन स्थानों पर मिलेगी सुविधा

Airtel के नए ऑफर का फायदा Airtel 5G प्लस नेटवर्क सक्रिय क्षेत्र में लिया जा सकेगा। कंपनी ने कहा कि यह उन स्थानों पर उपलब्ध होगा जहां Airtel 5G लाइव है और प्रीपेड ग्राहक एक्टिव अनलिमिटेड प्लान के साथ कम से कम 239 रुपये खर्च करते हैं, वे इस सुविधा के लिए पात्र हैं।

सभी प्रीपेड ग्राहक रिचार्ज के बाद इस ऑफर का दावा कर सकते हैं, जबकि पोस्टपेड यूजर्स हर महीने बिल जेनरेशन पर इसका दावा कर सकते हैं। ध्यान रहे कि ग्राहक द्वारा अनलिमिटेड 5जी डाटा एक्टिवेट करने के बाद मोबाइल हॉटस्पॉट के जरिए डाटा को शेयर करने की सुविधा नहीं मिलेगी।

ऐसे करें एक्टिवेट

यदि आप Airtel 5G प्लस नेटवर्क सक्रिय क्षेत्र में हैं तो आप फ्री अनलिमिटेड 5G डाटा सुविधा के लिए क्लेम कर सकते हैं। इसके लिए आपको अपने फोन में एयरटेल थैंक्स एप डाउनलोड करना है। अब एप को ओपन करते ही आपको “Unlimited 5G Data Exclusive for you” लिखा दिख जाएगा।

आपको यहां टैप करना है और इसके बाद “क्लेम अनलिमिटेड 5G डाटा” पर टैप कर देना है। थोड़ी देर इंतजार करें आपको एयरटेल की तरफ से एक्टिवेट का मैसेज मिल जाएगा। अब आप अनलिमिटेड 5G डाटा सुविधा का लाभ दे सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments