Monday, July 22, 2024
Homeमनोरंजनएक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया कार हादसे में बचीं बाल-बाल..

एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया कार हादसे में बचीं बाल-बाल..

टीवी जगत की चर्चित अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया एक बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं। उन्हें लेकर खबर आ रही है कि शनिवार को एक्ट्रेस की कार को एक स्कूल बस ने टक्कर मार दी। हालांकि, शुक्र है कि कार और स्कूल बस की टक्कर में एक्ट्रेस को गंभीर चोट नहीं आई है और वह सुरक्षित हैं। बता दें कि उर्वशी ने टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल अदा कर घर-घर में पहचान बनाई। इसके अलावा वह चर्चित शो 'बिग बॉस 6' की भी विनर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी ढोलकिया का एक्सीडेंट कल यानि शनिवार को हुआ है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस शो की शूटिंग के लिए अपनी कार में बैठकर मुंबई के मीरा रोड फिल्म स्टूडियो की तरफ जा रही थीं। इसी बीच काशिमीरा इलाके में बच्चों से भरी एक स्कूल बस ने पीछे से आकर उर्वशी ढोलकिया की कार को टक्कर मार दी। हादसे में उर्वशी ढोलकिया और उनके स्टाफ मेबंर्स बाल-बाल बचे हैं।प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह भी बताया जा रहा है कि उर्वशी ने एक स्कूल बस होने के नाते इस मामले में कोई भी कानूनी कार्रवाई करने से मना कर दिया है। उर्वशी ने स्कूल बस ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज नहीं कराया है।

उर्वशी का कहना है कि यह मात्र एक दुर्घटना थी। फैंस को चिंता करने की जरूरत नहीं है। डॉक्टर ने कुछ दिन आराम करने की सलाह दी है।आपको बता दें कि उर्वशी टीवी की दुनिया का चर्चित नाम है। 'कसौटी जिंदगी की' में उन्होंने नेगेटिव रोल अदा किया था। इस शो में न सिर्फ उनका अभिनय पसंद किया गया, बल्कि उनका मेकअप और ड्रेसिंग सेंस भी खूब चर्चा में रहा था। उर्वशी 'नागिन 6' और 'चंद्रकांता' जैसे कई टीवी शो में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments