Saturday, May 25, 2024
Homeमनोरंजन‘डोली अरमानों की’ फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने शेयर किया मदरहुड का...

‘डोली अरमानों की’ फेम एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने शेयर किया मदरहुड का भावुक कर देने वाला अनुभव

नेहा मर्दा कुछ समय पहले ही मां बनी हैं। एक्ट्रेस ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया है। प्री-मेच्योर डिलीवरी से जन्मी नेहा मर्दा की बेटी का चेहरा अभी तक रिवील नहीं किया गया है हालांकि वह प्रीमैच्योर बेबी है, जिसका वह खास ख्याल रख रही हैं। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि 20 दिन तक उसे वह गोद नहीं ले सकीं और जब लिया तो कैसी फीलिंग थी।

टीवी एक्ट्रेस नेहा मरदा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया था। उनकी प्रेग्नेंसी में काफी कॉम्प्लीकेशन्स हो गई थीं जिस वजह से उनका बच्चा समय से पहले पैदा हो गया था। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अपनी बेटी से 20 दिनों तक मिल नहीं पाई थीं। उसको देख नहीं सकी थीं। क्योंकि वो एनआईसीयू में रखी गई थी। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने उस फीलिंग को भी शेयर किया जब उन्होंने 21वें दिन अपनी बेटी को गोद में उठाकर सीने से लगाया था दरअसल,  नेहा मरदा का कहना है कि उनका सारा फोकस अभी बेटी को ब्रेस्ट फीड कराने में है। वह जल्दी अपनी वजन कम करने वाली नहीं हैं।

नेहा मर्दा ने अपनी बेटी से 20 दिन दूर रहने पर भी अपनी राय रखी। उन्होंने कहा, 'मुझे पहले 20 दिन उससे दूर रहना पड़ा। मुझे उसे अपनी गोद में लेने की परमिशन नहीं थी। मैं बस जा सकती थी, उससे मिल सकती थी, उसे देख सकती थी लेकिन मैं उसे अपनी बाहों में नहीं ले सकती थी। मुझे अपना दूध निकालकर उसके पास भेजना पड़ता था। मुझे उसे सीधे फीड कराने की इजाजत नहीं थी। वह एनआईसीयू में थी और भगवान की कृपा से इलाज के हर स्टेप को पार कर वह बिल्कुल ठीक हो गई। वह प्रीमैच्योर बेबी है और वो साढ़े सात महीने की थी। उसे कुछ टेस्ट्स से गुजरना पड़ा जिसमें वह भगवान की कृपा से सभी परीक्षा में पास हो गई।'

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments