Wednesday, April 17, 2024
Homeमनोरंजनशबाना आजमी ने फिल्म 'द केरल स्टोरी' को किया सपोर्ट

शबाना आजमी ने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को किया सपोर्ट

'द केरल स्टोरी' को लेकर देशभर में विवाद अपने चरम पर पहुंच गया है। रविवार को जहां चेन्नई सहित तमिलनाडु के कई मल्टीप्लेक्सों ने रविवार को 'द केरल स्टोरी' की स्क्रीनिंग बंद करने का फैसला किया। लोगों का एतराज है फिल्म की स्टोरी से जिसमें बताया गया है कि कैसे केरल की युवा हिंदू महिलाओं को इस्लाम में परिवर्तित करने और उन्हें इस्लामिक स्टेट में शामिल किए जाने की साजिश का शिकार हो रही है।इससे पहले फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए कोर्ट का भी सहारा लिया गया। हालांकि सुनवाई के बाद न्यायालय ने इसपर रोक लगाने से इनकार कर दिया था।

तब से ही देश में दो पक्ष सामने आ गए हैं, एक का कहना है कि फिल्म में अतिरंजनाए दिखाई गई हैं और ये समाज को भड़काने का काम करेगी। तो वही काफी लोग फिल्म को देश की महिलाओं के लिए जरूरी बता रहे हैं।इस मामले में अब सुदीप्तो सेन को दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी का भी साथ मिल गया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा- जो लोग द केरला स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की बात करते हैं, वे उतने ही गलत हैं, जितने कि वे लोग जो आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा पर प्रतिबंध लगाना चाहते थे।

एक बार किसी फिल्म को सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन से सर्टिफिकेट मिल जाता है तो फिर किसी भी दूसरे कॉन्स्टिट्यूशन अथॉरिटी का कोई रोल नहीं रह जाता।बता दें कि सुदीप्तो सेन की द करेल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने पहले दिन 8.03 करोड़ से खाता खोला तो दूसरे दिन इसने 11 करोड़ से ज्यादा की कमाई की। तीसरे दिन तो सिनेमाघरों में अदा शर्मा ने सिक्सर ही जड़ दिया और 16 करोड़ से ऊपर का बिजनेस कर लिया। 30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने तीन दिनों में 35 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके अपनी लागत निकाल ली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments