Thursday, June 20, 2024
Homeमनोरंजनइस साल 'कान' में डेब्यू करने जा रहे हैं विजय वर्मा....

इस साल ‘कान’ में डेब्यू करने जा रहे हैं विजय वर्मा….

दुनिया के टॉप मूवी इवेंट्स में से एक गिने जाने वाले 'कान फिल्म फेस्टिवल' का आगाज जल्द ही होने वाला है। हर साल होने वाले इस इवेंट का 76वां संस्करण 16 मई से 27 मई तक फ्रेंच रिवेरा में होने वाला है। फेस्टिवल में देश-विदेश की बड़ी-बड़ी और नामी हस्तियां पहुंचकर अपने हुस्न का जादू रेड कार्पेट पर बिखेरती हैं। जहां पिछली बार भारत को 'कंट्री ऑफ ऑनर'  के रूप में शामिल किया गया था और दीपिका बतौर ज्यूरी इसमें हिस्सा लेने पहुंची थीं। वहीं इस साल अनुष्का शर्मा, मानुषी छिल्लर, ईशा गुप्ता, अदिति राव हैदरी और विजय वर्मा जैसे कई भारतीय कलाकार समारोह में रेड कार्पेट पर चलते नजर आएंगे। लेकिन खबर चल रही है कि विजय वर्मा इस बार कान में डेब्यू करने वाले हैं, जो बिल्कुल गलत है। इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने किया है।

पिछले काफी दिनों से मीडिया के गलियारों में खबर चल रही है कि साउथ अभिनेता विजय वर्मा इस साल कान में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। तमन्ना भाटिया और विजय के रिश्ते की अटकलों के बीच ऐसी खबरें सुन अभिनेता के फैंस काफी खुश हो गए थे। लेकिन यह बिल्कुल गलत है कि विजय वर्मा इस साल कान में अपना डेब्यू कर रहे हैं। विजय वर्मा इस साल कान फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा होंगे, लेकिन यह उनका डेब्यू नहीं है।

अपने डेब्यू न होने के बारे में खुद विजय वर्मा ने खुलासा किया। दरअसल, जब एक मीडिया पोर्टल ने अपने ट्विटर हैंडल पर अभिनेता के फ्रेंच शहर के लिए रवाना होने की खबर साझा करते हुए लिखा, ' विजय वर्मा अपने पहले कान के लिए तैयार हैं!' तो अभिनेता ने खुद पोर्टल को सही किया और खुलासा किया कि वह आज से 10 साल पहले यानी 2013 में ही कान में डेब्यू कर चुके हैं। अपनी फिल्म 'मानसून शूटआउट' के वर्ल्ड प्रीमियर के दस साल पहले की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता ने ट्वीट किया।

मीडिया में फैली गलत जानकारी को सही करने के लिए विजय वर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी साल 2013 के कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट से एक तस्वीर साझा की। अपनी तस्वीर साझा करते हुए, विजय वर्मा ने लिखा, 'यह मेरा पहली बार नहीं है। मैंने साल 2013 में फिल्म मानसून शूटआउट के साथ कान में डेब्यू किया था। मैं एक दशक के बाद वापस कान के रेड कार्पेट पर चलने जा रहा हूं।' आपको बता दें, 'मानसून शूटआउट' अमित कुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी। विजय वर्मा के अलावा, फिल्म में गीतांजलि थापा, श्रीजिता डे, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और तनिष्ठा चटर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, विजय वर्मा इस समय क्राइम ड्रामा सीरीज 'दाहाड़' में सीरियल किलर आनंद स्वर्णकार के किरदार में नजर आ रहे हैं। इस किरदार में विजय अपने अभिनय के लिए फैंस की खूब तारीफें लूट रहे हैं। रीमा कागती और जोया अख्तर द्वारा बनाए गए प्राइम वीडियो शो में सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments