Tuesday, April 23, 2024
Homeलाइफस्टाइलRecruitment 2024: इंडियन बैंक में निकली 146 स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती, आज...

Recruitment 2024: इंडियन बैंक में निकली 146 स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती, आज से ऑनलाइन आवेदन शुरू

Recruitment 2024: इंडियन बैंक में सरकारी नौकरी के इच्छुक या बैंक एसओ भर्ती परीक्षाओं की तैयारी में जुटे उम्मीदवारों के लिए काम की खबर। देश के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक इंडियन बैंक ने विभिन्न विभागों में चीफ मैनेजर, सीनियर, मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है। बैंक द्वारा आज यानी मंगलवार, 12 मार्च 2024 को जारी अधिसूचना के अनुसार क्रेडिट, NR बिजनेस रिलेशनशिप, सिक्यूरिटी, MSME, डिजिटल मार्केटिंग, SEO, सोशल मीडिया, फॉरेक्स, आदि विभागों में कुल 146 स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती की जानी है।

ऐसे में जो उम्मीदवार इंडियन बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, indianbank.in पर करियर सेक्शन में एक्टिव लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से सम्बन्धित अप्लीकेशन पेज पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। आवेदन प्रक्रिया अधिसूचना जारी होने के साथ ही शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार निर्धारित आखिरी तारीख 1 अप्रैल 2024 तक अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

इंडियन बैंक SO भर्ती 2024 अधिसूचना लिंक

इंडियन बैंक SO भर्ती 2024 आवेदन लिंक

इंडियन बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन के दौरान उम्मीदवारों को 1000 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि, अनुसूचित जातियों, अनुसूचित जनजातियों और दिव्यांग उम्मीदवारों के लिए शुल्क 175 रुपये ही है। उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान आवेदन तिथियों के दौरान ही करना होगा। आवेदन से पहले उम्मीदवार भर्ती अधिसूचना में पदों के अनुसार निर्धारित योग्यता मानदंडों को ध्यान से पढ़ लें।

अधिक रिक्तियों वाले पद

चीफ मैनेजर – क्रेडिट – 10 पद
सीनियर मैनेजर – क्रेडिट – 10 पद
असिस्टेंट मैनेजर – NR बिजनेस रिलेशनशिप – 30 पद
असिस्टेंट मैनेजर – सिक्यूरिटी – 11 पद
सीनियर मैनेजर – MSME रिलेशनशिप – 10 पद
मैनेजर – MSME रिलेशनशिप – 10 पद

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments