Friday, February 3, 2023
Homeमध्यप्रदेशरतलाम के पास ट्रेन की चपेट में आने से पंजाब के युवक...

रतलाम के पास ट्रेन की चपेट में आने से पंजाब के युवक की मौत, आरपीएफ जवान पर धक्का देने का आरोप

रतलाम  ।   दिल्ली-मुंबई रेल लाइन पर रतलाम के निर्माणाधीन सुभाष नगर रेलवे ब्रिज के पास पंजाब के अमृतसर जिले के युवक की मौत हो गई। इसे लेकर आरपीएफ जवान पर युवक को ट्रेन के सामने धक्का देने का आरोप लगा है। वहीं, एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रतलाम स्टेशन और ट्रेन से उतरे वडोदरा के आरपीएफ जवान पर धक्का देने का आरोप लगा है। वह लोगों से बचकर भाग रहा है। एक व्यक्ति उसे पकड़ने का कह रहा है। दीनदयाल नगर पुलिस व आरपीएफ जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार, मंगलवार को 35 वर्षीय जिशेन उर्फ अजीत सिंह व उसका साथी 33 वर्षीय सुखदेव सिंह निवासी रामतीर्थ, अमृतसर पश्चिम एक्सप्रेस ट्रेन से मुंबई से अमृतसर जा रहे थे। दोनों शराब के नशे में थे। रतलाम के सुभाष नगर रेलवे ब्रिज के पास आउटर पर ट्रेन रुकी थी। तभी दोनों ट्रेन से उतरे, इसी बीच अजीत सिंह दूसरे ट्रैक पर चला गया और सामने से आई ट्रेन की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कुछ देर बाद ट्रेन आगे बढ़ी और दो से तीन मिनट बाद रेलवे स्टेशन पर पहुंची।। तभी ट्रेन में सवार आरपीएफ जवान और यात्री उतरने लगे। प्लेटफार्म पर एक व्यक्ति चिल्लाने लगा कि इस जवान को पकड़ो, इसने यात्रियों को धक्का दे दिया है। वहीं, इसका वीडियो भी लोग बनाने लगे।

प्लेटफार्म पर होता रहा हंगामा

उधर, जवान अपने ऊपर लग रहे आरोप सुनकर चौंक गया व लोगों से बचने के लिए भागने लगा। तभी कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया और आरोप लगाने लगे इसने धक्का दिया है। इससे प्लेटफार्म पर हड़कंप मच गया व हंगामा होने लगा। सूचना मिलने पर जीआरपी और आरपीएफ के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उस जवान को थाने ले गए । वहीं, दीनदयाल नगर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और अजित सिंह का शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया। उसके स्वजन को सूचना दी गई है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगा कि वास्तविक घटना क्या है।

साथी घबराकर ट्रेन में सवार होकर चला गया

अजीत सिंह का साथी सुखदेव घटना को लेकर घबरा गया तथा न तो मौके पर रुका न ही स्टेशन पर। वह ट्रेन में सवार होकर चला गया। आरपीएफ ने उसकी खोजबीन की व उसे कोटा स्टेशन पर उतारा। उसे रतलाम लाया गया है, उससे पूछताछ की जा रही है। एएसपी सुनील पाटीदार ने बताया कि एक व्यक्ति की ट्रेन एक्सीडेंट में मौत होने की सूचना मिली है, जांच की जा रही है। वहीं, इस संबंध में जो वीडियो वायरल हुआ है उसकी भी जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group