Saturday, July 27, 2024
Homeखबरेंएमजी मोटर की हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म शहर में लॉन्‍च

एमजी मोटर की हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म शहर में लॉन्‍च

भोपाल। ब्रिटिश ऑटोमोबाइल ब्रांड एमजी मॉरिस गैरेज मोटर इंडिया ने भोपाल के होशंगाबाद रोड स्थित शोरूम एमजी हेक्टर का ब्लैकस्टॉर्म एडिशन लांच किया है। एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म को गन मेटल एक्सेंट्स के साथ स्टारी-ब्लैक कलर एक्सटीरियर और ब्लैक थीम इंटीरियर के साथ डिजाइन किया गया है, जो भारत की पहली इंटरनेट एसयूवी के पॉवरफुल कैरेक्टर को प्रदर्शित करता है। कई तकनीक और कनेक्टेड फीचर्स से लैस, हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म अपने विशिष्ट लुक के साथ एसयूवी बॉयर्स/ खरीदारों के लिए पॉवर और लग्जरी का एक असाधारण पैकेज पेश करती है। बेस्ट-इन-सेगमेंट ऑफरिंग्स और यूनिक डिजाइन एलिमेंट्स/तत्वों के साथ हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म संस्करण/एडिशन 5,6 और 7 सीटर कॉन्फिगरेशन में उपलब्ध है। हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म रुपये 21.24 लाख (एक्स-शोरूम) की आकर्षक कीमत पर शुरू होती है। हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म अपने बोल्ड और डायनैमिक ब्लैक सौंदर्य के साथ ध्यान आकर्षित करती है, जो डॉर्क क्रोम एलिमेंट्स से सुसज्जित है। इनमें डॉर्क क्रोम ब्रांड लोगो, डॉर्क क्रोम आर्गाइल इंस्पायर्ड डायमंड मेश फ्रंट ग्रिल, स्किड प्लेट्स पर डॉर्क क्रोम इंसर्ट्स, डॉर्क क्रोम टेलगेट गार्निश, बॉडी साइड क्लैडिंग में डॉर्क क्रोम फिनिश आदि शामिल हैं। यही नहीं, रेड कैलिपर्स के साथ आर 18 स्पोर्टी ऑल ब्लैक अलॉयज, पियानो ब्लैक रूफ रेल्स, पियानो ब्लैक बेज़ल के साथ एलईडी हेडलैम्प और स्मोक्ड कनेक्टिंग टेल लाइट्स समेत अन्य ब्लैक हाइलाइट्स द्वारा प्रीमियम लुक को और बढ़ाया गया है, जो हर नजर में देखने वालों को लुभाता है और सड़क पर एक बोल्ड स्टेटमेंट देता है। इसके अलावा, कस्टमर्स बिना किसी अतिरिक्त लागत/ एडिशनल कॉस्ट के डीलरशिप पर ब्लैकस्टॉर्म एम्ब्लम फिट करवा सकते हैं। एमजी हैक्टर ब्लैकस्टॉर्म को आकर्षक एक्सटीरियर के अलावा भव्य ब्लैक थीम इंटीरियर के साथ तैयार किया गया है, जिसकी खूबसूरती में गन मेटल एक्सेंट्स इजाफा करते हैं। इस अवसर पर सतिंदर सिंह बाजवा, चीफ कॉमर्शियल ऑफिसर, एमजी मोटर इंडिया ने कहा कि एमजी हेक्टर ने 2019 में लांच होने के बाद से ही एसयूवी पसंद करने वाले इंडियंस के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। आज हम हेक्टर के ब्लैकस्टॉर्म संस्करण/एडिशन को पेश कर रहे हैं, जो हमारे लिए एक और महत्वपूर्ण माइलस्टोन है। एमजी में, हम एक समृद्ध विरासत और ग्राहकों की संतुष्टि की एक दृढ़ प्रतिबद्धता से प्रेरित हैं। हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म पॉवर, लग्जरी और एडवांस टेक्नोलॉजी के सहज सम्मिश्रण के माध्यम से यूनिक और क्वॉलिटी एक्सपीरियंस प्रदान करने के लिए हमारे समर्पण का प्रतीक है। रिफाइंड ब्लैक-थीम वाले इंटीरियर और गन मेटल एक्सेंट के साथ बोल्ड ब्लैक एस्थेटिक्स की फीचर्स वाले विशिष्ट एक्सटीरियर के साथ यह संस्करण/एडिशन आधुनिकता और एलिगेंस पर हमारे फोकस को प्रदर्शित करता है। ब्लैकस्टॉर्म हेक्टर के एडिशन में एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स, फ्लोटिंग लाइट टर्न इंडिकेटर्स, एलईडी ब्लेड कनेक्टेड टेल लैंप और 17.78 सेमी एम्बेडेड एलसीडी स्क्रीन के एक पूर्ण डिजिटल क्लस्टर के साथ आता है। साथ ही, वायरलेस एप्पल कार प्ले, एंड्रायड ऑटो और एक वायरलेस फोन चार्जर भी उपलब्ध है। पैसेंजर्स की सुविधा के लिए ब्लैकस्टॉर्म हेक्टर एक स्मार्ट की के साथ एक पुश बटन इंजन स्टार्ट/स्टॉप प्रदान करता है।

एक्‍स-शोरूम कीमत

हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म 21.24 लाख रुपए एक्स-शोरूम की आकर्षक कीमत पर शुरू होती है। एमजी हेक्टर रेंज रुपए 13.99 से शुरू होती है।

सीटर कॉन्फिगरेशन

बोल्ड एटीट्यूड के साथ टेक-लोडेड ऑप्शन की तलाश करने वाले एसयूवी उत्साही लोगों के लिए 5,6 और 7-सीटर कॉन्फिगरेशन के आकर्षक पैकेज में आती है।

कैप्टिवैटिंग लुक्स

हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म में गन मेटल एक्सेंट के साथ भव्य ब्लैक थीम में स्टारी-ब्लैक-थीम वाले एक्सटीरियर और लग्जीरियस इंटीरियर उपलब्ध है, जो एमजी लाइन-अप में एक और स्टाइलिश ऐड ऑन है।

टेक पॉवर्ड कन्वीनियंस


भारत के सबसे बड़े 14-इंच एचडी इंफोटेनमेंट सिस्टम और 75 से अधिक कनेक्टेड कार फीचर्स के साथ आती है।

सेफ्टी


ड्राइवर और पैसेंजर सुरक्षा को मजबूत करने वाली एडवांस सेफ्टी फीचर्स की एक विस्तृत रेंज से लैस है।

वारंटी


वारंटी बढ़ाने के विकल्पों के साथ एमजी शील्ड और आरएसए रोडसाइड असिस्टेंस।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments