Saturday, May 18, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशबाबा बागेश्वर के साथ कमलनाथ की सीक्रेट मीटिंग, एक दिन का लगेगा...

बाबा बागेश्वर के साथ कमलनाथ की सीक्रेट मीटिंग, एक दिन का लगेगा दिव्य दरबार

छिंदवाड़ा: मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा के चुनाव होंगे। चुनाव से पहले सभी बड़े नेता बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा अपने क्षेत्र में कराने करवाने की कोशिश में हैं। शनिवार को छिंदवाड़ा में कथा करने के लिए पहुंचे बागेश्वर धाम सरकार का कमलनाथ और नकुलनाथ ने भव्य स्वागत किया। छिंदवाड़ा के सिमरिया में हनुमान मंदिर में उनकी शनिवार से दिव्य रामकथा शुरू हुई। यह कथा सात अगस्त तक चलेगी। यहां तक की कथा स्थल पर पहुंचने से पहले कमलनाथ बागेश्वर सरकार को अपने छिंदवाड़ा स्थिति बंगले पर लेकर गए। इस दौरान सांसद नकुलनाथ ने बागेश्वर धाम सरकार को माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

बाबा बागेश्वर धाम सरकार और कमलनाथ के बीच बंगले में सीक्रेट मीटिंग भी हुई। इस दौरान सांसद नकुलनाथ भी मौजूद थे। हालांकि बागेश्वर धाम सरकार, कमलनाथ और नकुलनाथ के बीच किस मुद्दे को लेकर चर्चा हुई इसका खुलासा नहीं हो सका है। बागेश्वर धाम सरकार, छिंदवाड़ा के सिमरिया में कथा करेंगे। यह कथा कमलनाथ और उनके सांसद बेटे नकुलनाथ करवा रहे हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले कमलनाथ का फोकस है कि बीजेपी के हिन्दुत्व के मुद्दे को हैक करने पर है। छिंदवाड़ा में कमलनाथ पहले ही भव्य हनुमान मंदिर का निर्माण करवा चुके हैं। इससे पहले वह प्रियंका गांधी के साथ नर्मदा आरती में भी शामिल हुए थे। कमलनाथ अब कथा करवाकर हिन्दू वोटर्स को अपने पाले में लाने की कोशिश में हैं।

एक दिन का दिव्य दरबार

बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की दिव्य रामकथा तीन दिन चलेगी। रविवार को उनका दिव्य दरबार लगेगा। इस दौरान वे लोगों की समस्या के समाधान देते नजर आएंगे। एक हजार से अधिक पुलिसकर्मियों को भीड़ को नियंत्रित करने और व्यवस्था संभालने के लिए तैनात किया गया है। छिंदवाड़ा और आसपास के जिलों से बड़ी संख्या में श्रद्धालु धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम देखने पहुंचे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बाबा बागेश्वर धाम सरकार के साथ मंच शेयर किया था। खुद सीएम बागेश्वर धाम सरकार के दरबार में भी हाजिरी लगा चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments