Saturday, May 25, 2024
Homeवायरल विडियोViral Video: 'लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का' सीमा-सचिन की लव स्टोरी...

Viral Video: ‘लप्पू सा सचिन, झींगुर सा लड़का’ सीमा-सचिन की लव स्टोरी पर बना गाना, सोशल मीडिया पर वायरल

Viral Video: पाकिस्तान की सीमा हैदर और नोएडा के सचिन मीना की प्रेमा कहानी इन दिनों ट्रेंडिंग में है। पबजी खेलते-खेलते प्यार में पड़े भारत के सचिन और पाकिस्तान की चार बच्चों की मां सीमा हैदर की लव स्टोरी हैं। दोनों की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

सीमा हैदर के प्रेमी पर बन गया गाना

सचिन की पड़ोसन ने कैमरे पर बोल दिया था कि लप्पू सा सचिन, झिंगूर सा लड़का, क्या है सचिन में। इसके बाद से मामला वायरल है। अब इसी वायरल टॉपिक पर ‘रसोड़े में कौन था’ टाइटल पर रैप बनाने वाले यशराज मुखाते ने अपनी क्रिएटिविटी दिखाई है। उन्होंने लप्पू सा सचिन पर गाना बना दिया है, जिसे जनता बड़े चाव से देख रही है।

लप्पू सा सचिन!

पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने प्रेमी सचिन दोनों के प्यार के किस्से चैनलों पर भी देखने को मिल रहे हैं। पर इस बीच दोनों से जुड़ी जो सबसे ज्यादा चर्चित चीज है, वो उनकी पड़ोसी (Sachin neighbour viral video) है न्यूज चैनलों ने इस महिला से सचिन और सीमा को लेकर जब से बात की है, तब से ही उसके मजेदार बयान वायरल हो रहे हैं। उसी ने सबसे पहले सचिन के लिए कहा था, ‘लप्पू सा सचिन!’ (Lappu Sa Sachin song video) ये शब्द इतना ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हुआ कि अब उस महिला की कही बातों पर एक फेमस इंटरनेट फेम गीतकार ने गाना बना दिया है।

यशराज ने बना दिया गाना

यशराज मुखाटे सोशल मीडिया के प्रसिद्ध गीतकार हैं। वो अक्सर टीवी शोज के डायलॉग्स पर गाने बनाते हैं जिसकी वजह से वो चर्चा में आए थे। बस इसी बात पर यशराज ने गाना बना दिया है। वो खुद वीडियो में गिटार बजाते नजर आ रहे हैं और बीच-बीच में गाना गा रहे हैं और बैकग्राउंड साउंड भी दे रहे हैं। गाना बन जाने के बाद ये इतना आकर्षक लग रहा है कि आम लोग तो क्या, सेलिब्रिटीज भी इस गाने के फैन हो गए हैं। अब आप इस महिला का वीडियो भी देख लीजिए कि उसने असल में क्या कहा था।

वीडियो हो रहा है वायरल

वीडियो को 29 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्टर आयुष्मान खुराना ने कमेंट कर गाने को सपोर्ट किया है। एक ने कहा कि सारे सचिन ये गाना सुनकर बहुत दुखी होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments