Wednesday, April 17, 2024
Homeट्रेंडिंग न्यूज़Viral Video : चल क्या रहा है.. उर्फी जावेद की 'अलमारी' का...

Viral Video : चल क्या रहा है.. उर्फी जावेद की ‘अलमारी’ का वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रूक रही

Urfi Javed Wardrobe: यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल chimkandian से साझा किया गया था, जो यूजर्स के बीच पॉपुलर हो गया है। इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा गया – चल क्या रहा है..। बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 60 लाख व्यूज मिल चुके हैं। जबकि यूजर्स लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
इन दिनों एक बंदे की इंस्टा Reels खूब चर्चा में है। दरअसल, बंदे ने एक ऐसा कारनामा किया है जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। जी हां, उसने उर्फी की ‘कपड़ों की अलमारी’ खोल दी। फिर क्या… उसमें ऐसी-ऐसी ड्रेसेस निकली कि आप पूरा वीडियो देखे बिना नहीं रह पाएंगे।
यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल chimkandian से साझा किया गया था, जो यूजर्स के बीच पॉपुलर हो गया है। इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा गया – चल क्या रहा है..। बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 60 लाख व्यूज मिल चुके हैं। जबकि यूजर्स लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि आपने गलत आलमारी में हाथ डाल दिया, वहीं अन्य ने लिखा-ओएमजी उर्फी दीदी। जबकि अधिकतर यूजर्स वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे।

यहां देखें वायरल वीडियो…

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स उर्फी की मेड की एक्टिंग कर रहा है। वह बोलता है कि आज तो उर्फी मैम साहब की पूरी अलमारी सेट कर दूंगा। बस इसके बाद अलमारी खोलता है, और फिर उसमें से एक-एक कर चीजें निकालता है। सबसे पहले तारें निकलती है तो बंदा शॉक्ड हो जाता है कि ये क्या है… फिर बोरी…। यह देखकर वह कहता है कि मैम कपड़ों की जगह अलमारी में कूड़ा क्यों रखा हुआ है। बाकी आप खुद देख लीजिए।

शर्ट के साथ अनोखा एक्सपेरिमेंट

Urfi Javed 4 1
https://pradeshlive.com/tranding/video-urfi-javeds-backless-shirt-blew-the-senses-of-the-fans-users-said-where-did-the-back-go/

इससे पहले उर्फी ने शर्ट के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट किया था। वीडियो में उर्फी बैकलेस दिख रही थीं। उन्हों ब्लू कलकर की शर्ट को अपने गले और बाहों में बांध रखा था। उर्फी ने कैप्शन में लिखा था कि आपको शर्ट पहनने के लिए शर्ट पहनने की जरूरत नहीं।

म्यूजिक वीडियो : सोशल मीडिया पर है तगड़ी पॉप्युलैरिटी

हाल ही में उर्फी जावेद का म्यूजिक वीडियो भी आ चुका है। हाय हाय ये मजबूरी टाइटल के वीडियो को यूट्यूब पर काफी देखा गया है। उर्फी ने इसका बीटीएस वीडियो दिखाया था। इसमें वह झूले से फिसलकर गिर गई थीं। उर्फी का सोशल मीडिया काफी इंगेजिंग है। उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स है और वह आए दिन नया कॉन्टेंट देने की कोशिश करती रहती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments