Wednesday, May 22, 2024
Homeट्रेंडिंगSUV: जानिये SUV के अलग-अलग वेरिएंट की कीमतें….

SUV: जानिये SUV के अलग-अलग वेरिएंट की कीमतें….

SUV: नए वित्तीय वर्ष के शुरू होने के साथ, भारत में वाहन निर्माता कंपनियां अपने पोर्टफोलियो में मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी कर रही हैं। बाजार में हुंडई क्रेटा से मुकाबला करने वाली यह एसयूवी अब 44,100 रुपये तक महंगी हो गई है।

होंडा एलिवेट के अपडेटेड प्राइस;

इसके एंट्री-लेवल एस वेरिएंट को आप 11.91 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। इस तरह एस वेरिएंट पहले से 33 हजार रुपय महंगा हो गया है। मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस वी ग्रेड की कीमत 40 हजार रुपये बढ़कर 12.71 लाख रुपये हो गई है।

कितनी खास है ये एसयूवी?

होंडा एलिवेट में 1.5-लीटर i-VTEC पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो 119bhp पॉवर और 145Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। ग्राहक इस इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या CVT यूनिट के साथ खरीद सकते हैं। कंपनी का दावा है कि एलिवेट का मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट 15.31kmpl का माइलेज देने में सक्षम है, जबकि CVT में 16.92kmpl का माइलेज मिलता है। एलिवेट अपने सेगमेंट में हाई ग्राउंड क्लीयरेंस और बूटस्पेस के साथ व्यावहारिकता में काफी बेहतर है। ये पांचवीं पीढ़ी की सिटी के समान प्लेटफॉर्म पर आधारित है। फीचर्स की बात करें, तो ये एसयूवी एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, टू-टोन डायमंड-कट 17-इंच अलॉय व्हील, 7-इंच एचडी फुल-कलर टीएफटी क्लस्टर, 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और होंडा सेंसिंग सूट जैसे फीचर्स के साथ आती है।

अलग-अलग वेरिएंट के नाम;

होंडा एलिवेट SVMT
होंडा एलिवेट VMT
होंडा एलिवेट VCVT
होंडा एलिवेट VXMT
होंडा एलिवेट VXCVT
होंडा एलिवेट ZXMT
होंडा एलिवेट ZXCVT

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments