Saturday, May 18, 2024
Homeबिज़नेसनई इनोवा हाईक्रॉस पेट्रोल जीएक्स ओ ग्रेड पेश

नई इनोवा हाईक्रॉस पेट्रोल जीएक्स ओ ग्रेड पेश

भोपाल। टोयोटा मोटर किर्लोस्‍कर ने नई इनोवा हाईक्रॉस पेट्रोल जीएक्स ओ ग्रेड में पेश की है। हाईक्रॉस पेट्रोल जीएक्स ओ आठ सीटर 20,99,000 रुपए में और हाईक्रॉस पेट्रोल जीएक्स ओ सेवन सीटर 21,13,000 रुपए में पेश की गई है। यह सात गतिशील रंगों में ब्लैकिश एजहा ग्लास फ्लेक, प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, एटीट्यूड ब्लैक मीका, स्पार्कलिंग ब्लैक पर्ल क्रिस्टल शाइन, सिल्वर मेटालिक, सुपर व्हाइट और अवंत गार्डे ब्रोन्ज मेटैलिक में उपलब्ध है। सबरी मनोहर वाइस प्रेसिडेंट, बिक्री-सेवा-प्रयुक्त कार व्यवसाय, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहा, टीकेएम में, हम लगातार बाजार की जरूरतों को सुन रहे हैं और इस प्रकार यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि हम जो भी वाहन पेश करते हैं वह हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों के अनुरूप हो। नई इनोवा हाईक्रॉस पेट्रोल जीएक्स (ओ) ग्रेड इस दर्शन का एक प्रमाण है जो विलासिता और दक्षता की भावना को सावधानीपूर्वक मिश्रित करते हुए बेहतर आराम और उन्नत तकनीक प्रदान करता है। पूरी तरह से लोडेड, नया जीएक्स(ओ) ग्रेड ग्राहक की मांग के आधार पर 10+ उन्नत तकनीक और आरामदायक सुविधाओं का दावा करता है।

बेहतर परफार्मेंस


इनोवा हाइक्रॉस 2एल टीएनजीए गैसोलीन इंजन द्वारा संचालित है, जो 128 किलोवाट (174 पीएस) का आउटपुट और 205 एनएम का टॉर्क (घूर्ण) देता है। इसके लिए इसमें लॉन्च गियर मैकेनिज्म के साथ डायरेक्ट शिफ्ट सीवीटी और सुचारू व प्रतिक्रियाशील त्वरण के लिए 10 स्पीड सीक्वेंशियल (अनुक्रमिक) शिफ्ट है। इससे इसे 16.13 किमी/लीटर की अपनी श्रेणी में अग्रणी ईंधन किफायत मिलती है।

बाहरी हिस्‍सा बेेेहद मजबूत


बाहरी हिस्से में, नया ग्रेड बोल्ड और मस्कुलर एसयूवी जैसे रुख के साथ प्रभावित करता है, जिसमें 16 इंच के सिल्वर अलॉय व्हील, एलईडी स्टॉप लैंप के साथ रूफ एंड स्पॉयलर और ऑटो फोल्ड, इलेक्ट्रिक एडजस्ट और टर्न इंडिकेटर्स के साथ ओआरवीएम शामिल हैं।

आरामदायक और उन्नत अंदरूनी भाग

इनोवा हाईक्रॉस जीएक्स (ओ) बेहतर केबिन सौंदर्यशास्त्र प्रदान करता है, जिसमें डार्क चेस्टनट क्विलटेड चमड़े की सीटों के साथ-साथ नरम-स्पर्श चमड़े और केबिन की धातु की सजावट होती है। कॉकपिट को जगह का एहसास दिलाने के लिए क्षैतिज टोन में तैयार किया गया है, जबकि शक्तिशाली बाहरी हिस्से को प्रतिबिंबित करने के लिए केंद्रीय क्लस्टर और दरवाजे की सजावट के लिए ऊर्ध्वाधर टोन का उपयोग किया जाता है।

उन्नत सुरक्षा फीचर्स से लैस


इनोवा हाईक्रॉस व्यापक सुरक्षा सुविधाओं को कुशलता से जोड़ती है – जिसमें ऑटो-होल्ड के साथ इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, ऑल-व्हील डिस्क ब्रेक, छह एसआरएस एयरबैग और आईएसओफ़िक्स एंकर शामिल हैं – अद्वितीय आराम के साथ, व्यैक्तिक लक्जरी के लिए कैप्टन सीटें, बढ़ी हुई बूट स्पेस के लिए फोल्ड-फ्लैट तीसरी पंक्ति की पेशकश और तीसरी पंक्ति की रीक्लाइनिंग सीटें जो यह सुनिश्चित करती हैं कि सभी यात्रियों के लिए हर यात्रा सुखद हो।

मूल्य संवर्धित सेवा

नई जीएक्स (ओ) ग्रेड को मूल्य वर्धित सेवाओं की एक श्रृंखला से बेहतर बनाया गया है, जैसे पांच साल की रोड-साइड सहायता, तीन साल या 1,00,000 किलोमीटर की मानक वारंटी, वैयक्तिकृत विस्तारित वारंटी कार्यक्रम, जो अलग-अलग व्यक्ति की जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है और इन सबके साथ प्रमाणित एक्सचेंज प्रोग्राम के साथ प्राथमिकताएँ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments