Friday, June 14, 2024
Homeबिज़नेससस्ता हुआ Samsung का 8GB RAM वाला फोन, जानें फीचर्स

सस्ता हुआ Samsung का 8GB RAM वाला फोन, जानें फीचर्स

Samsung: अगर आप सेल के दौरान कम कीमत में कोई बढ़िया सस्ता स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। अमेजन पर चल रही सेल में Samsung Galaxy M04 फोन को काफी डिस्काउंट के साथ लिस्ट किया गया है। इस फोन में आपको कई जबरदस्त फीचर देखने को मिलते हैं। इस फोन में 8GB रैम है। आप इस फोन को सिर्फ 7 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं। आइए आपको ऑफर और डील के बारे में डिटेल से बताते हैं।

अमेजन की सेल में सैमसंग का 8जीबी तक की रैम वाला फोन 6,499 रुपये में मिल रहा है। आप इस फोन की कीमत को एक्सचेंज ऑफर में और कम कर सकते हैं। यह फोन 90Hz डिस्प्ले और 5000mAh की बैटरी से लैस है। सैमसंग दमदार बैटरी और कैमरा सेटअप भी ऑफर कर रहा है। सेल में इस फोन पर 46% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। डिस्काउंट के बाद फोन की कीमत 11,999 रुपयेके MRP से गिर कर 6,499 रुपये हो गई है। एक्सचेंज ऑफर में फोन की कीमत को 6,150 रुपये तक कम किया जा सकता है। फोन की ईएमआई 315 रुपये से शुरू होती है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी इस फोन मेंएचडी+ रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का डिस्प्ले ऑफर कर रही है। फोन में ऑफर किया जा रहा यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। कंपनी का यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसमें कंपनी रैम प्लस फीचर भी दे रही है, जो फोन की टोटल रैम को 4जीबी तक बढ़ा कर 8जीबी कर देता है। फोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ एक 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी सेंसर भी शामिल है। वहीं, सेल्फी के लिए आपको इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 15 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

ओएस की बात करें, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है। साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर वालेइस फोन में कनेक्टि विटी के लिए 4G, VoLTE, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, यूएसबी टाइप-C पोर्ट और जीपीएस जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। फोन दो कलर ऑप्शन- सी ग्लास ग्रीन और शैडो ब्लू में आता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments