Friday, June 14, 2024
Homeमनोरंजन'एनिमल' देखने के बाद आलिया भट्ट और नीतू कपूर ने दिया फिल्म...

‘एनिमल’ देखने के बाद आलिया भट्ट और नीतू कपूर ने दिया फिल्म का रिव्यू 

साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक 'एनिमल' आज शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। बीते दिन मेकर्स ने मुंबई में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया। इस इवेंट में फिल्म की कास्ट रणबीर कपूर, अनिल कपूर और बॉबी देओल अपने परिवार के साथ पहुंचे। फिल्म देखने के बाद आलिया भट्ट और नीतू कपूर ने अपने-अपने तरीके से फिल्म का रिव्यू दे दिया है।

आलिया भट्ट और नीतू कपूर ने दिया 'एनिमल' का रिव्यू

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एक्शन क्राइम थ्रिलर फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर का हिंसक किरदार देखने को मिला। आज फिल्म 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर आ गई है। इसकी रिलीज से पहले बीते रात स्टार्स के लिए एक स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया। इसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया था। अभिनेता रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट और मां नीतू कपूर ने परिवार के साथ फिल्म देखी और अपना रिव्यू दिया।

थिएटर से बाहर निकलते समय आलिया भट्ट को मीडिया ने घेर लिया। इसके बाद जब एक्ट्रेस से पूछा कि उन्हें फिल्म कैसी लगी, तो इस पर आलिया ने पहले तो बड़ी सी मुस्कान दी और कहा बहुत बढ़िया। इसके बाद फिर एक्ट्रेस ने 'खतरनाक'। वहीं, नीतू कपूर ने 'एनिमल' का रिव्यू देते हुए थम्ब्स अप दिखाया।

आलिया की टी-शर्ट ने खींचा था ध्यान

अपने पति रणबीर कपूर के खास दिन पर उन्हें सपोर्ट करने के लिए आलिया भट्ट स्क्रीनिंग में बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर पहना। वहीं, आलिया ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर एनिमल से जुड़ा रणबीर का चित्र बना हुआ था।

बता दें कि एनिमल एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म आज 1 दिसंबर, 2023 को विक्की कौशल की 'सैम बहादुर' के साथ बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments