Thursday, February 29, 2024
Homeखेलभारतीय टीम में युजवेंद्र चहल की हुई वापसी, चहल ने सोशल मीडिया...

भारतीय टीम में युजवेंद्र चहल की हुई वापसी, चहल ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

अजीत अगरकर की अगुवाई वाली चयन समिति ने गुरुवार, 30 नवंबर को साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय टीम की घोषणा की। वनडे टीम में 2023 विश्व कप के 15 सदस्यीय टीम से 12 खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है। वहीं, लंबे समय के बाद युजवेंद्र चहल की वनडे टीम में वापसी हुई है।

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे युजवेंद्र चहल के लिए गुरुवार खुशी लेकर आया। चहल को दिसंबर महीने में साउथ अफ्रीका दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम में चुन लिया गया है। हालांकि, चहल को टी-20 टीम में शामिल नहीं किया गया है। वनडे में अपनी वापसी पर चहल ने खूबसूरत रिएक्शन दिया है।

चहल ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

चहल ने एक्स हैंडल ( पूर्व में ट्विटर) पर चार शब्दों की एक पोस्ट शेयर की। युजवेंद्र ने पोस्ट में अपनी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'हियर वी गो अगेन (चलो हम फिर से चलते है)।' चहल की बात करें तो वह भारत के लिए आखिरी बार अगस्त महीने में वेस्टइंडीज दौरे पर खेलेत हुए दिखाई दिए थे। 2023 एशिया कप और वर्ल्ड कप के लिए उनका चयन नहीं किया था।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था आखिरी वनडे

साउथ अफ्रीका दौरे के लिए चुनी गई वनडे टीम का नेतृत्व केएल राहुल करेंगे। टीम में कुल चार स्पिनर शामिल किए हैं। कुलदीप यादव और चहल के अलावा ऑलराउंडर अक्षर पटेल और वॉशिंगटन सुंदर को भी शामिल किया गया है। तीन मैचों की वनडे सीरीज 17 दिसंबर से 21 दिसंबर तक खेली जाएगी। चहल ने भारत के लिए आखिरी वनडे मैच जनवरी 2023 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments