Saturday, May 25, 2024
Homeमनोरंजनऐश्वर्या की PS 2 की हुई धांसू ओपनिंग, पहले ही दिन कमाए...

ऐश्वर्या की PS 2 की हुई धांसू ओपनिंग, पहले ही दिन कमाए इतने करोड़….

भारतीय संस्कृति और अतीत की कहानी को दिखाते हुए फिल्म इंडस्ट्री में कई फिल्में बनी हैं। हाल ही में बॉलीवुड क्वीन ऐश्वर्या राय बच्चन की 'पोन्नियन सेल्वन 2' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। पिछले कुछ वर्षों साउथ जोन से रिलीज होने वाली कई फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है।

सामने आए फिल्म के ओपनिंग डे के आंकड़े

चाहे 'कांतारा' हो या फिर हो 'दसरा'। अलग-अलग जॉनर से आई साउथ की फिल्मों ने हिंदी वर्ग की ऑडियंस पर अपना अलग जादू चलाया है। कुछ ऐसा ही हाल मणिरत्नम की निर्देशित फिल्म 'पीएस 2' का भी रहा। पिछले साल इस फिल्म का पहला भाग 'पीएस 1' रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों का अच्छा-खासा प्यार मिला।

पीएस 1 के बाद दर्शक पीएस 2 का सिनेमाघरों में बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पीएस 2 को लेकर कई लोगों ने सोशल मीडिया पर फर्स्ट डे फर्स्ट रिव्यू शेयर किया। वहीं, फिल्म के ओपनिंग डे के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।

पहले दिन चियान-ऐश्वर्या की फिल्म ने की इतनी कमाई

आजकल की अधिकतर फिल्मों में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया जाता है। मणिरत्नम की निर्देशित फिल्म 'पीएस 2' भी ऐसे ही शानदार परिदृश्यों से भरपूर है, जो कि फिल्म के हर एक सीन को रियल दिखाते हैं। यह मूवी तमिल के साथ ही हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शुरुआती आंकड़ों में फिल्म ने 32 करोड़ का कारोबार किया है। यह आंकड़े सभी भाषा में रिलीज हुई इस फिल्म को मिलाकर हैं।

यूएई में 'पीएस 2' नंबर 1

फिल्म क्रिटिक रमेश बाला ने 'पीएस 2' की सफलता को लेकर यह जानकारी दी है कि यूएई, मलेशिया और सिंगापुर में फ्राइडे टॉप 10 बॉक्स ऑफिस में फिल्म पहले पायदान पर है। 

कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पर आधारित है कहानी

'पोन्नियिन सेल्वन' के पहले और दूसरे भाग की कहानी इसी नाम से आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पर आधारित है। पीएस 2 की कहानी वहीं से शुरू होती है, जहां से नंदिनी ने चोल साम्राज्य को खत्म करना ही अपना एकमात्र लक्ष्य रखा है। फिल्म में चियान विक्रम और ऐश्वर्या राय के अलावा तृषा कृष्णन, जयम रवि और कार्थी भी अहम भूमिका में हैं। मूवी में एआर रहमान का म्यूजिक है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments