Tuesday, May 28, 2024
Homeमनोरंजनसेलेब्स पर दिखा हैलोवीन का क्रेज

सेलेब्स पर दिखा हैलोवीन का क्रेज

हर साल 31 अक्टूबर को 'हैलोवीन' मनाया जाता है। इस दिन हर कोई डरावनी ड्रेसेस पहनकर अपने घरों को डरावनी चीजों से सजाते हैं और गेम्स खेलते हैं। इस त्योहार को वैसे तो ज्यादातर विदेशों में मनाया जाता है, लेकिन हाल ही के सालों में यह भारत में काफी फेमस हो गया है। इस फेस्ट को गए हुए काफी दिन हो गए, लेकिन सेलेब्स में अभी भी इसका क्रेज देखने को मिल रहा है।

बॉलीवुड सेलेब्स एशा देओल, अभय देओल, सुजैन खान, अर्सलान गोनी और श्वेता बच्चन जैसी कई मशहूर हस्तियों ने हैलोवीन थीम वाली पार्टी की और इसकी फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की, जिसमें सब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभय देओल बने 'डिया डे लॉस मुएर्टोस'

अभय देओल ने फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ हमेशा कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हाल है में सुजैन खान ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें श्वेता बच्चन, एशा देओल, अभय देओल और अर्सलान गोनी जैसे कई कलाकारों के अलग-अलग हैलोवीन लुक देखने को मिले।

इस पार्टी में अभय देओल का 'डिया डे लॉस मुएर्टोस' लुक देखने को मिला। अभय देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वह एशा देओल और प्रीति जिंटा के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

एशा देओल बनी बिल्ली

इस हैलोवीन पार्टी में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी एशा देओल बिल्ली के लुक में दिखाई दे रही हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने चीता-प्रिंटेड स्पैन्डेक्स जंपसूट पहना था।

सुजैन खान और अर्सलान गोनी दिखे साथ

हैलोवीन की इस पार्टी में सुजैन खान गॉथिक लुक में नजर आ रही हैं। ब्लैक रंग की ड्रेस में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ भी पार्टी की एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों ने ब्लैक रंग की ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही सुजैन ने लिखा 'अर्सलान गोनी मैं हमेशा आपकी गॉथ डार्क बार्बी बनना चाहती हूं'।

इसके साथ ही अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने क्लियोपेट्रा के रूप में एक बेज रंग की ड्रेस पहनी और गले और माथे पर गोल्डन रंग का सांप वाला हार और मुकुट पहना। ऐसे में उनका नागिन वाला लुक देखने को मिला।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments