Saturday, May 25, 2024
Homeमनोरंजनविक्की जैन ने तोड़ा बिग बॉस के घर का नियम, ईशा को...

विक्की जैन ने तोड़ा बिग बॉस के घर का नियम, ईशा को भी पड़ी फटकार

रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 17' के वीकेंड का वार का इंतजार हर किसी को होता है। शो में होस्ट सलमान खान घरवालों की जमकर क्लास लगाते हैं और उन्हें आइना दिखाने का काम करते हैं। इस हफ्ते भी कई कंटेस्टेंट सलमान खान के हत्थे चढ़ने वाले हैं। विक्की जैन-अंकिता लोखंडे से लेकर ईशा मालवीय तक की क्लास लगने वाली है।

जैसा कि आप जानते हैं कि सलमान खान शुक्रवार और शनिवार को 'बिग बॉस 17' होस्ट कर रहे हैं। शुक्रवार का वार में सलमान ईशा, समर्थ जुरेल, अंकिता और विक्की की क्लास लगाते दिखाई देंगे। बीबी हाउस का उल्लंघन करने पर शायद विक्की और अंकिता बेघर भी हो जाए।

क्या बेघर होंगे विक्की जैन या अंकिता लोखंडे?

लेटेस्ट प्रोमो में सलमान खान ने विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की क्लास लगाई, क्योंकि उनके पति ने एक बड़ा नियम तोड़ा। सलमान खान के हत्थे अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन चढ़े। सलमान ने बताया कि विक्की ने बिग बॉस का सबसे बड़ा नियम तोड़ा, जोकि शो से पहले नील भट्ट से बात करना था। सलमान के पूछने पर विक्की ने कबूल किया कि उन्होंने शो में आने से पहले नील भट्ट से कॉल पर बात की थी।

सलमान ने कहा, "आपने जो कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था, उसमें टर्म्स एंड कंडीशन बहुत क्लियर लिखे हुए थे।" जब सलमान ने पूछा कि किसने किससे बाहर बात की थी। इस पर विक्की ने एक्सेप्ट किया। फिर सलमान खान ने अंकिता से सवाल किया कि क्या उन्हें इस बारे में पता था।

इस पर अंकिता लोखंडे कहती हैं कि उन्हें बाद में ये बात पता चली थी। सलमान खान ने कहा, "जब आपको पता चल गया तो इसका मतलब क्या हुआ सना…", इस पर सना टर्म्स एंड कंडीशन बताते हुए कहती हैं, "सर, वायकॉम के पास राइट है उन्हें निकाल देने का या फिर शो में पार्टिसिपेशन डिसकंटीन्यू रखने का।"

ईशा मालवीय को पड़ी फटकार

सलमान खान ने ईशा मालवीय को फटकार लगाते हुए कहा, "ईशा आप मजे कर रही हैं। आपको इम्पोर्टेंस पसंद आ रही है। ये जो इम्पोर्टेंस और फन आपको फ्यूचर में भारी पड़ेगा। इस शो में आकर आपने अपनी पूरी लाइफ को एक्सपोज कर दिया है।" सलमान ने समर्थ जुरेल को भी फटकार लगाई। उन्होंने कहा, "समर्थ, अगर मैं आप होता तो कभी भी शो में आता ही नहीं। आप लोग मूर्ख की तरह नजर आ रहे हैं।"

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments