Monday, June 17, 2024
Homeमनोरंजनकृति सेनन ने अपने पुराने मॉडलिंग के दिनों को किया याद....

कृति सेनन ने अपने पुराने मॉडलिंग के दिनों को किया याद….

कृति सेनन बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। वह अपनी बेहतरी फिल्मों और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अक्सर ही अपने फोटोशूट की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने मॉडलिंग के दिनों के बारे में बात की है। 

पहले शूट पर हो गई थीं नर्वस

कृति सेनन ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि अपने पहले फोटोशूट के दौरान वह बहुत ज्यादा नर्वस थीं। उन्होंने कहा कि वह थोड़ा खराब फोटोशूट हो गया था और वह रोते हुए घर वापस चली गई थीं, क्योंकि इससे वह परेशान हो गई थीं, कि उन्होंने अच्छा नहीं किया। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि समय के साथ कॉन्फिडेंस को बढ़ाया जा सकता है। उनका मानना है कि कोई भी व्यक्ति अपनी सफलताओं से कहीं ज्यादा असफलताओं से सीख सकता है। वास्तव में उनका मंत्र है कि अपनी गलतियों से सीख कर आगे बढ़ना। 

परफेक्शनिस्ट हैं कृति 

कृति सेनन ने अपने परिवार के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी मां एक प्रोफेसर हैं और वह अपने परिवार में काम करने वाली पहली महिला थीं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वह परिवार की पहली चाइल्ड होने के नाते उन्होंने भी मिसाल कायम करने की जिम्मेदारी उठाई। इसलिए कृति हमेशा महसूस करती हैं कि वह कुछ भी करती हैं, तो उसमें अच्छा होने चाहिए। एक्ट्रेस के अनुसार वह एक परफेक्शनिस्ट हैं 

इन फिल्मों में नजर आएंगी कृति

आपको बता दें कि कृति जल्द ही ओम राउत की फिल्म आदि पुरुष में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, सैफ अली खान नजर आएंगे। इसके साथ ही वह द क्रू में करीना और तब्बू संग दिखाई देंगी। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments