Monday, June 17, 2024
Homeमनोरंजन'गैंग्स ऑफ वासेपुर 3' पर मनोज बाजपेयी ने तोड़ी चुप्पी....

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 3’ पर मनोज बाजपेयी ने तोड़ी चुप्पी….

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' अपने दो पार्ट से दर्शकों का मनोरंजन करती हुई सफलता के झंडे गाड़ते देखी जा चुकी है। इस देसी अपराध की गाथा को विश्व स्तर पर सराहना मिली। मूवी ने वर्ष 2012 में कांस फिल्म महोत्सव में जगह बनाई, और उस समय यह उपलब्धि हासिल करने वाली एकमात्र हिंदी भाषा की फिल्म थी। दो सक्सेसफुल पार्ट के बाद इसकी तीसरी किश्त पर काम जारी होने की अफवाहें थीं। हालांकि, अब इसका इंतजार कर रहे फैंस के लिए दुख की खबर सामने आई है। 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के लीड स्टार मनोज बाजपेयी ने इसकी तीसरी किश्त पर चुप्पी तोड़ते हुए फैंस को तगड़ा झटका दिया है। मनोज बाजपेयी ने साफ किया कि सरदार खान 'गैंग्स ऑफ वासेपुर 3' के साथ बड़े पर्दे पर नहीं आएंगे। मनोज के इस बयान से उनके फैंस काफी दुखी हो गए हैं। हालांकि, एक्टर ने इस कल्ट फिल्म का हिस्सा रहने पर खुशी जाहिर की है। 

मनोज बाजपेयी ने कहा, 'मैं अपने करियर में तीन से पांच कल्ट फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए बहुत भाग्यशाली हूं। गैंग्स ऑफ वासेपुर उसमें से एक है। लोग अभी भी सरदार खान पर इतना प्यार बरसा रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं। मैं अभिभूत महसूस कर रहा हूं, लेकिन कुछ मीम्स काफी शर्मनाक भी होते हैं।' 

वहीं, मनोज बाजपेयी ने एक्टर के रूप में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की यात्रा के बारे में बात करते हुए कहा, 'देखिए, मुझे नवाज की यात्रा पर बहुत गर्व है। वह एक अद्वितीय अभिनेता हैं। वह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने बहुत दूर तक यात्रा की है, और वह इसके हर बिट के हकदार हैं। मैं दूर से जिस व्यक्ति की प्रशंसा करता हूं वह मैं हूं, और मैं हमेशा खुश होता हूं और ताली बजाता हूं। जो कुछ भी वह करते हैं, जो कुछ भी उनके पास आज है, वह सब कुछ जो वह हासिल कर रहे हैं- वह इसके हर बिट के हकदार हैं।'

मनोज बाजपेयी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही 'सिर्फ एक बंदा है' नाम की कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म में नजर आएंगे। यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है, साथ ही रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंसती नजर आ रही है। अपूर्व सिंह कार्की के जरिए निर्देशित, इस फिल्म का प्रीमियर 23 मई को जी5 पर होगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments