Saturday, May 18, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशमुरैना के जौरा में युवक ने पहले युवती को गोली मारी, फिर...

मुरैना के जौरा में युवक ने पहले युवती को गोली मारी, फिर खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

मुरैना ।  जौरा कस्बे में हनुमान मंदिर क्षेत्र में शुक्रवार दोपहर करीब 11.30 के करीब एक युवक ने पहले किशोरी को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मृतका किशोरी व युवक की पहचान हो गई है। दोनों को गंभीर हालत में हस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद जौरा का बाजार बंद हो गया है। किशोरी को गोली मारने के बाद युवक ने भागने का प्रयास किया। लेकिन संकरा बाजार होने से उसे भागने का मौका नहीं मिला। करीब 80 फीट दूर जाकर उसने खुद को गोली मार ली।

घटनाक्रम के मुताबिक जौरा कस्बे के हनुमान चौराहा पर लोकेंद्र पटवा की बेटी सोनिया माला पिरोने का काम करती है। करीब साढ़े ग्यारह बजे पुराने जौरा निवासी 18 वर्षीय विजय पुत्र रघुवीर प्रजापति निवासी पुराना जौरा हनुमान चौराहा पर आया और सोनिया से कुछ कहा। इसी बीच दोनों के बीच में कुछ विवाद सा हुआ और विजय ने सोनिया को गोली मार दी। गोली लगने से सोनिया की मौके पर ही मौत हो गई। सोनिया को गोली मारने के बाद विजय मौके से भागा। लेकिन बाजार संकरा होने की वजह से वह भाग नहीं सका और करीब 80 फुट दूर जाकर उसने स्वयं गोली मार ली। हालांकि दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद जौरा का बाजार बंद हाे गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना के बाद ये बात आई सामने

पहली बात: लोगों का कहना था कि युवक किसी और गोली मारने आया था। जैसे ही उसने फायर किया तो वह युवक झुक गया और गोेली युवती को लग गई। यह देखने के बाद युवक घबरा गया और पहले भागा फिर खुद को गोली मार ली।

दूसरी बात: लोगों का कहना है हो सकता है कि युवक व किशोरी का कोई संबंध हो। जिसकी वजह से युवक ने यह कदम उठाया। हालांकि मृतका के स्वजनों का कहना है कि वे युवक काे नहीं जानते है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments