Saturday, June 22, 2024
HomeमनोरंजनMouni Roy And Aditi Rao Hydri : सर्जरी कीजिए तो ऐसी कीजिए,...

Mouni Roy And Aditi Rao Hydri : सर्जरी कीजिए तो ऐसी कीजिए, वरना रहने दीजिए..’ अदिति और मौनी रॉय की पुरानी तस्वीरें हुई वायरल

Mouni Roy And Aditi Rao Hydri: शोबीज की दुनिया में एंट्री करने के लिए सबसे पहली शर्त है कि आप अच्छी दिखे. खूबसूरती इंडस्ट्री में काफी मायने रखती हैं और इसके लिए अभिनेत्रियां काफी कुछ करती हैं. कुछ एक्ट्रेस ने तो प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेकर अपना लुक चेंज करवाया है. इस लिस्ट में वैसे तो कई अदाकाराओं का नाम है लेकिन आज हम आपको दो ऐसी हीरोईन के बारे में बताएंगे जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई और उनका ट्रांस्फॉर्मेशन देख हर कोई हैरान है.

इस लिस्ट में बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अदिति राव हैदरी और टीवी की एक्ट्रेस मौनी राय शामिल हैं. अदिति राव हैदरी की बात करें तो अभिनेत्री ने अपनी Eyebrow और नाक के आकार बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. हीरामंडी की बिब्बोजान की पहले की कुछ तस्वीरें अगर आप देखें तो आप हैरान हो जाएंगे कि उनके चेहरे पर कितना अंतर आया है. एक्ट्रेस की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है और वो प्लास्टिक सर्जरी के बाद बला की खूबसूरत हो गई हैं.

अदिति का वर्कफ्रंट

अदिति के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभी हाल ही में संजय लीला भंसाली की सीरीज हीरामंडी में बिब्बोजान का रोल अदा किया था. इस रोल में इन्हें काफी पसंद किया गया. हर तरफ एक्ट्रेस की खूबसूरती और एक्टिंग की चर्चा हो रही है. 

इसके अलावा एक एक्ट्रेस जिनकी प्लास्टिक सर्जरी की काफी चर्चा होती है और वो हैं मौनी रॉय, अगर आप इनकी पुरानी तस्वीरें देखें तो आप देखकर हैरान रह जाएंगे. लेकिन एक्ट्रेस प्लास्टिक सर्जरी के बाद बिल्कुल बदल गई हैं. इनकी तस्वीरों में जमीन आसमान का अंतर आ गया है.

मौनी रॉय टीवी की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं और इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है. मौनी ने क्योंकि सास भी कभी बहू से इंडस्ट्री में कदम रखा और इसके बाद अपनी पहचान बनाई. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments