Saturday, June 22, 2024
Homeलाइफस्टाइलIRCTC Tour: आईआरसीटीसी लेकर आया स्पेशल टूर पैकेज, सस्ते में करें श्रीलंका...

IRCTC Tour: आईआरसीटीसी लेकर आया स्पेशल टूर पैकेज, सस्ते में करें श्रीलंका की सैर

IRCTC Tour: हिंदू धर्म में रामायण का खास महत्व है और श्रीलंका इसका एक अभिन्न हिस्सा है। भारतीय रेलवे खानपान एवं पर्यटन निगम (IRCTC) ने एक विशेष टूर पैकेज की शुरुआत की है। अगर आप रामायण से जुड़े प्रमुख स्थलों पर श्रीलंका में घूमना चाह रहे हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। इस टूर पैकेज के तहत यात्रियों को 7 दिन और 6 रात के दौरान श्रीलंका के प्रमुख रामायण स्थलों पर भ्रमण का अवसर मिलेगा। आईआरसीटीसी आपके लिए स्पेशल टूर पैकेज लेकर आया है।

पैकेज का नाम श्रीलंका रामायण गाथा

यह स्पेशल टूर पैकेज उत्तर प्रदेश के लखनऊ से शुरू होगी। यह पूरा पैकेज 7 दिन और 6 रात का है। इस पैकेज के जरिए आपको कोलंबो, डंबुला, कैंडी, नुवारा इलिया आदि जगहों पर घूमने का मौका मिलेगा। इस पैकेज का नाम आईआरसीटीसी ने श्रीलंका रामायण गाथा (Sri Lanka The Ramayana Saga) है।

यात्रियों को रुकने के लिए 3 स्टार होटल की सुविधा

यह एक एयर टूर पैकेज है जिसके जरिए आपको 21 सितंबर से 27 सितंबर के बीच श्रीलंका घूमने का मौका मिलेगा। इसके अलावा आप 22 से 28 सितंबर के बीच भी इस स्पेशल टूर का लाभ ले सकते हैं। इसमें आपको ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों की सुविधा मिलेगी। इसमें आप फ्लाइट से लखनऊ से चेन्नई और चेन्नई से कोलंबो जाने और आने के लिए फ्लाइट की टिकट भी मिलेगा। हर जगह यात्रियों को रुकने के लिए 3 स्टार होटल की सुविधा मिलेगी। अगर आप अकेले इस टूर पर जाते हैं तो आपको 80,500 रुपये प्रति व्यक्ति शुल्क देना होगा। वहीं दो लोगों को 65,400 रुपये और तीन लोगों को 63,600 रुपये प्रति व्यक्ति शुल्क देना पड़ेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments