Saturday, November 26, 2022
Homeमध्यप्रदेशBetual : बस-कार की भीषण टक्कर, हादसे में 11 की मौत

Betual : बस-कार की भीषण टक्कर, हादसे में 11 की मौत

Betual : मध्य प्रदेश के बैतूल-अमरावती स्टेट हाईवे पर गुरुवार रात भीषण हादसा हो गया। रात करीब 2 बजे खाली यात्री बस और टवेरा कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इसमें 11 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 6 पुरुष, 3 महिलाएं और 2 बच्चे शामिल हैं। सभी शवों को झल्लार के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है, जहां उनका पीएम करवाया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, बस बैतूल की तरफ आ रही थी, जबकि कार मजदूरों को लेकर परतवाड़ा की ओर से आ रही थी। झल्लार गांव से करीब एक किलोमीटर दूर बस पहुंची ही थी कि दोनों में सीधी टक्कर हो गई। घटना इतनी भीषण थी कि कार सवार सभी 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने लोगों की मदद से 11 में से 7 शव निकाल लिए। बाकी 4 के शवों को कार को काटकर निकालना पड़ा।

ड्राइवर को आ गई थी झपकी 

एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि देर रात खाली बस बैतूल के भैंसदेही की तरफ जा रही थी। झल्लार गांव के मजदूर 20 दिन पहले अमरावती के कलमता गांव मजूदरी के लिए गए हुए थे। गुरुवार रात 9 बजे कार से वहां से निकले थे। रात करीब सवा 2 बजे ये झल्लार गांव से एक किमी दूर थे, तभी हादसा हुआ। कार ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसे झपकी आ गई थी, जिससे टवेरा सीधे बस से टकरा गई। मृतकों को सहायता राशि दिलवाने का प्रयास किया जाएगा।

कलेक्टर अमनवीर सिंह बैंस ने बताया कि कार सवार सभी 11 लोगों की मौत हो गई है। इनमें दो बच्चे भी शामिल हैं। तत्काल पोस्टमार्टम के लिए निर्देशित किया गया है। बॉडी को उनके गांव पहुंचाने की व्यवस्था की गई है। अंत्येष्टि राशि के लिए भी कार्रवाई कर दी गई है। ट्रैफिक एक्सीडेंट में जो मुआवजा राशि का प्रावधान है, वह भी परिवार को तत्काल स्वीकृत करने के लिए कहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

Join Our Whatsapp Group