Saturday, June 22, 2024
Homeदेशकोविड खतरे से आगाह करना मेरा दायित्व कांग्रेस बेवजह राजनीतिक मुददा बना...

कोविड खतरे से आगाह करना मेरा दायित्व कांग्रेस बेवजह राजनीतिक मुददा बना रहा: मंडाविया

नई दिल्ली । केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए कई लोगों के कोविड पॉजिटिव होने की बात कहकर आरोप लगाया है कि कांग्रेस बेवजह उनके पत्र को राजनीतिक मुद्दा बना रही है क्योंकि कांग्रेस को यह लगता है कि देश के प्रधान सेवक की टीम का एक छोटा सा सदस्य खास आदमी से कैसे सवाल पूछ सकता है यहीं उनकी मानसिकता है।
मंडाविया ने कहा कि दुनिया में कोविड के मामले बढ़ रहे हैं और ऐसी स्थिति में राजस्थान के तीन सांसदों ने उन्हें पत्र लिखकर यह बताया कि राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने वाले कई लोग कोविड संक्रमित पाए गए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री भी भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे और वे भी कोविड संक्रमित पाए गए। पत्र में सांसदों ने राजस्थान में कोविड नहीं फैलने देने के लिए मुझसे कार्रवाई करने की मांग की थी।
इसके बाद उन्होंने मंत्रालय में एक्सपर्ट लोगों से बातचीत की और उनकी राय लेने के बाद राहुल गांधी और अशोक गहलोत को पत्र लिखा। मंडाविया ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री होने के नाते यह उनका दायित्व है कि देश में कोविड न फैले और देश के सभी नागरिक स्वस्थ रहे लेकिन एक खास परिवार ( गांधी परिवार ) का बचाव करने के लिए उनके ऊपर सवाल खड़ा कर स्वास्थ्य मंत्री के कर्तव्य निर्वहन में बाधा उत्पन्न की जा रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments