Thursday, June 20, 2024
Homeदेशमां-बाप ने 8 महीने के बेटे को बेचकर खरीदा iPhone

मां-बाप ने 8 महीने के बेटे को बेचकर खरीदा iPhone

पश्चिम बंगाल में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां आईफोन (iPhone) खरीदने के लालच में मां-बाप ने आठ महीने के बेटे को ही बेच दिया। दंपती महंगे फोन iPhone से बढ़िया रील बनाना चाहता था। स्थानीय लोगों को संदेह हुआ तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मामला पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना का है। पुलिस ने बताया कि बच्चे को बेचे जाने की खबर मिलते ही मां को गिरफ्तार कर लिया गया। फिलहाल पुलिस उसके पति की तलाश कर रही है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक, दंपती पानीहाटी का रहने वाला है। उसके लिए दो वक्त की रोटी भी जुटा पाना एक बड़ी बात थी। जब लोगों ने अचानक उनके हाथ में महंगा iPhone देखा तो उन्हें ये बात हजम नहीं हुई। आरोपी महिला रील बनाने के लिए कई जगह की यात्रा कर रही थी। इससे भी लोगों को शक गहरा गया। पड़ोसियों ने गौर किया तो पता चला कि बच्चा कई दिनों से लापता है। इसके बाद उन्होंने दंपती से पूछा कि आपका बच्चा कहां है तो वे बताना नहीं चाह रहे थे, लेकिन दबाव डालने पर उन्होंने बताया कि पैसों की खातिर बच्चा किसी अन्य दंपती को बेच दिया है।

यह मामला 24 जुलाई को सामने आया है. आरोपी कपल की पहचान जयदेव घोष और साथी के रूप में की गई है. पुलिस ने बच्चे को रेस्कयू कर लिया है. एक पड़ोसी ने मामले को लेकर बताया कि आरोपी कपल ने अपने बच्चे को 2 लाख रूपये में बेच दिया और उसके बाद उन पैसों से वो ओडिशा के दीघा बीच पर हनीमून मनाने के लिए चले गए और साथ ही एक iPhone भी खरीद लिया. इसके अलावा पुलिस ने एक दूसरी महिला को भी गिरफ्तार किया है जिसका नाम प्रियंका घोष है, जिसे कथित तौर पर कपल ने बच्चे को बेचा था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments