Saturday, June 22, 2024
HomeराजनीतिCM Kejrival का बड़ा दावा, दो और मुख्यमंत्री जाएंगे जेल, बताई ये...

CM Kejrival का बड़ा दावा, दो और मुख्यमंत्री जाएंगे जेल, बताई ये वजह

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Kejrival ) ने बुधवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ‘एक राष्ट्र, एक नेता’ की विशेष परियोजना पर काम कर रहे हैं और दावा किया कि आप के साथ जो हो रहा है वह एक प्रयोग है जिसे अन्य विपक्षी दलों के साथ भी दोहराया जाएगा।

सीएम केजरीवाल ने अपने संबोधन में कहा कि देश में जो हो रहा है वह खतरनाक है। उन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया। प्रधानमंत्री एक विशेष परियोजना ‘एक राष्ट्र एक नेता’ पर काम कर रहे हैं।” केजरीवाल ने कहा कि उनके खिलाफ बोलने वाले विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दिया जाएगा। उन्होंने झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसौदिया और खुद का नाम लिया जिन्हें सलाखों के पीछे डाल दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता दीदी (बनर्जी) के कई मंत्रियों को जेल में डाल दिया है। वे तेजस्वी यादव और पिनराई विजयन को भी जेल में डाल सकते हैं। कोई भी विपक्षी मुख्यमंत्री नहीं बचेगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि रूस में राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने विपक्षी नेताओं को या तो जेल में डाल दिया या उन्हें मरवा दिया और चुनाव जीत गये। इसी तरह बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने बांग्लादेश में विपक्षी नेताओं को जेल में डाल दिया और बहुमत से जीत हासिल की। सीएम ने दावा किया कि यहां तक कि पाकिस्तान में भी इमरान खान को जेल भेज दिया गया और उनकी पार्टी का चुनाव चिह्न छीन लिया गया। यहां भी कुछ ऐसा ही हो सकता है। या तो वे चुनाव नहीं कराएंगे या अगर कराएंगे भी तो सभी विपक्षी नेता जेल में होंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments