Tuesday, May 28, 2024
Homeखेलसेमीफाइनल में पहुंचने के बाद रोहित शर्मा ने कहा.......

सेमीफाइनल में पहुंचने के बाद रोहित शर्मा ने कहा…….

भारत ने श्रीलंका को पिछले दो मुकाबले में करारी शिकस्त दी है। भारत के सामने श्रीलंका टीम एशिया कप में 50 और विश्व कप में 55 पर सिमट गई। भारत के खिलाफ लगातार दो मैचो में श्रीलंका की बल्लेबाजी का काफी बुरा हाल हुआ रहा। इस मैच में बुमराह और सिराज के ओपनिंग स्पेल ने श्रीलंका को हिलाया और फिर शमी ने उखाड़ फेंका। भारतीय तेज गेंदबाजों ने एक और शानदार प्रदर्शन किया।

भारत के सेमीफाइनल में पहुंचने पर कप्तान रोहित शर्मा ने टीम को बधाई दी। रोहित ने कहा कि ये जानकर बहुत खुशी हो रही है कि टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है। हमारा यही लक्ष्य था। रोहित ने कहा कि जिस तरह से सातों मैच खेले हैं वो काफी शानदार रहा है।

सातों मैच रहे शानदार

मैच के बाद रोहित ने कहा, "सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं ये जानकर बहुत खुशी हो रही है क्योंकि पहला लक्ष्य यही था। हमने जिस तरह सातों मैच खेले हैं वो काफी शानदार है। क्योंकि हर किसी ने अपना योगदान दिया है। पहले बल्लेबाजी करके बोर्ड पर स्कोर लगाना हमारे लिए अच्छा चैलेंज था। इतने रन बनाने हैं तो आपको ऐसे टेंपलेट की जरूरत है।"

रोहित ने कहा- बल्लेबाजों ने वहां तक पहुंचाया

रोहित ने आगे कहा, "बल्लेबाजों ने वहां तक पहुंचाया और गेंदबाजों की क्या ही बात की जाए। श्रेयस दिमागी तौर पर काफी मजबूत है और आज उसने दिखाया कि वो विपक्षी टीम के साथ क्या कर सकता है। सिराज एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और जब वो अपना काम करते हैं तो हमारे लिए काफी आसानी होती है।"

एक भी मैच नहीं गंवाया है भारत ने

बता दें कि भारत ने 7 मैच में से सातों जीते हैं। वह वर्ल्ड कप प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है। इसके अलावा भारत सेमीफाइनल के लिए भी क्वालीफाई कर गया है। भारत को दो और मुकाबले खेलने हैं। एक मुकाबला साउथ अफ्रीका और दूसरा नीदरलैंड्स के खिलाफ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments