Tuesday, May 28, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशआचार संहिता के बीच पुलिस ने 35 किलो गांजे के साथ चार...

आचार संहिता के बीच पुलिस ने 35 किलो गांजे के साथ चार आरोपितों को गिरफ्तार किया

इटारसी ।   आदर्श आचार संहिता के दौरान मादक पदार्थों की तस्करी को लेकर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। गुरुवार को सिटी पुलिस ने इस दिशा में कार्रवाई करते हुए 2 महिला तस्करों से 35 किलो गांजा बरामद किया है। इस तस्कर गिरोह में दो युवक भी धराए हैं। एसडीओपी महेन्द्र सिंह चौहान, थाना प्रभारी गौरव सिंह बुंदेला के नेतृत्व में पुलिस ने रेलवे क्षेत्र बारह बंगला से दो महिलाओं और दो पुरुषों के कब्जे से 35 किलो अवैध गांजा जब्त करने की कार्रवाई की है। गांजे की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 7 लाख रुपये बताई जा रही है।

गांजा बैग से जब्‍त हुआ

इस सबंध में टीआइ गौरव सिंह बुंदेला ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि गुरुवार को रेलवे बारह बंगला क्षेत्र में दो महिलाएं एवं दो पुरुष बैग में मादक पदार्थ लेकर घूम रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। जब उनके बैग की तलाशी ली गई तो, उसमें बड़ी मात्रा में अवैध गांजा भरा मिला। मौके से चारों आरोपितों को गिरफ्तार कर एएसआइ संजय रघुवंशी टीम के साथ थाने लाए, जहां चारों से पूछताछ की गई।

आरोपित हरियाणा भागने की फिराक में थे 

मौके से पकड़ाए आरोपितों के नाम परमजीत कौर, मलकीत कौर, सुरेन्द्र और सुशील हैं। चारो आरोपित उड़ीसा से गांजा लेकर इटारसी आए थे। आरोपित इटारसी से हरियाणा भागने की फिराक में थे। जहां मुखबिर की सूचना पर चारों आरोपितों को गांजे के साथ गिरफ्तार किया गया। आरोपितों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments