Home खेल विराट कोहली के साथ कोच पैडी अप्टन ने भी मनाया अपना जन्मदिन

विराट कोहली के साथ कोच पैडी अप्टन ने भी मनाया अपना जन्मदिन

0
35

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। विराट कोहली इस समय भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया में जारी टी20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा है। बीसीसीआई ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली और टीम के मेंटल कंडीशनिंग कोच पैडी अप्टन एक साथ बर्थडे केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान टीम के बाकी सदस्य भी मौजूद रहे।बीसीसीआई द्वारा शेयर वीडियो में हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव केक खाते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि युजवेंद्र चहल ने कोहली के चेहरे पर केक लगाया।

भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर-12 में चार मैचों में तीन जीत के साथ शीर्ष पर हैं। उसे अपना आखिरी मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है। इस मैच में जीत से भारत ग्रुप दो में शीर्ष पर पहुंच जाएगा, लेकिन उसके हारने की स्थिति में पाकिस्तान के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता खुल जाएगा। पाकिस्तान यदि अपने अंतिम मैच में बांग्लादेश को हरा देता है तो बेहतर रन रेट के आधार पर वह आगे बढ़ जाएगा।

ग्रुप की एक अन्य टीम दक्षिण अफ्रीका अभी पांच अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है और नीदरलैंड पर जीत से वह भी आगे बढ़ जाएगा लेकिन अगर उसे हार मिलती है और पाकिस्तान जीतता है तो फिर पाकिस्तानी टीम और भारत अंतिम चार में जगह बना लेंगे। भारत अगर ग्रुप में चोटी पर रहता है तो सेमीफाइनल में उसका सामना इंग्लैंड या ऑस्ट्रेलिया से हो सकता है।

इंग्लैंड अगर श्रीलंका को हरा देता है तो भारत को जोस बटलर की अगुवाई वाली टीम का सामना करने के लिए एडिलेड का दौरा करना होगा लेकिन अगर श्रीलंका जीतता है तो फिर भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से भिड़ने के लिए सिडनी जाना होगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here