Wednesday, April 17, 2024
Homeखेलटीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर हुआ हमला, सेल्फी...

टीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर हुआ हमला, सेल्फी लेने से किया था मना….

टीम इंडिया के क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार पर मुंबई में हमला हुआ है. क्रिकेटर पृथ्वी शॉ अपने एक दोस्त की कार में बैठे हुए थे. तभी वहां कुछ लोगों ने उनसे बार-बार सेल्फी क्लिक करवाने के लिए कहा. लेकिन जब उन्होंने मना किया तो वे लोग भड़क गए और कार पर हमला कर दिया. इस हमले का आरोप 8 लोगों पर लगा है. मुंबई पुलिस ने बताया है कि पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में 8 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. पृथ्वी शॉ ने जब दूसरी बार सेल्फी लिए जाने से मना किया तो उनपर हमला कर दिया गया. मामले की जांच चल रही है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पृथ्वी शॉ पर हमले के मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. एफआईआर कॉपी के मुताबिक, आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 143, 148, 149, 384, 427, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया गया है. पृथ्वी शॉ पर अटैक बुधवार की शाम करीब 4 बजे किया गया.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बता दें कि क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पर अटैक के केस में पुलिस ने 2 लोगों के खिलाफ नामजद और 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपियों की तलाश जारी है. उनको पकड़ने के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है.

विस्फोटक बल्लेबाज हैं पृथ्वी शॉ

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं. टीम इंडिया के लिए वह कई बार ओपनिंग कर चुके हैं और अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments