Sunday, July 14, 2024
Homeराज्‍यअन्‍य राज्‍यझारखंड से घरेलू हिंसा की एक घटना आई सामने; सास-ससुर और देवर...

झारखंड से घरेलू हिंसा की एक घटना आई सामने; सास-ससुर और देवर ने पहले खूब पिटा फिर घर से निकला

करमाटांड़ थाना क्षेत्र के बस्ती करमाटांड़ निवासी रजनी वर्मा ने अपने सास-ससुर व देवर पर मारपीट कर घर से निकालने का आरोप लगाया है। रजनी को गंभीर रूप से जख्मी अवस्था में जामताड़ा सदर अस्पताल में उपचार के भर्ती करवाया गया।

पीट-पीटकर सास-ससुर और देवर ने घर से निकाला

अस्पताल पहुंची रजनी ने बताया कि तीन फरवरी को उसके सास, ससुर और देवर ने उसके साथ मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया। वह जख्मी अवस्था में करमाटांड़ थाना पहुंची और घटना की लिखित जानकारी दी।

इस पर पुलिस पदाधिकारी ने कहा पुलिस टीम अभी आपके घर जांच के लिए जाएगी, आप घर जाइए। लेकिन कोई पुलिस टीम दो दिनों तक नहीं पहुंची। पुलिस टीम दो दिनों तक नहीं पहुंचने पर उसने आसनसोल स्थित अपने मायके में माता-पिता को घटना की जानकारी दी।

घरवालों की भी ससुरालवालों ने की बेइज्‍जती

बताया चार फरवरी को जब उसके माता-पिता भी घर पर पहुंचे तो सास-ससुर और देवर ने उनके साथ भी गाली-गलौज की। सोमवार को जख्मी अवस्था में सदर अस्पताल इलाज के लिए माता-पिता के साथ पहुंची।

यहां आसनसोल के ह्यूमन राइट्स के प्रतिनिधि पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली। रजनी ने कहा थाना प्रभारी के माध्यम से अब तक कोई कार्रवाई शुरू नहीं हुई है। वह पुलिस तथा प्रशासनिक पदाधिकारी से न्याय की मांग करती है।

पीड़िता को न्‍याय दिलाने की कोशिश

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से पहुंचे ह्यूमन राइट्स के प्रतिनिधि रोशनी कुमारी बर्मन व अन्य लोगों ने बताया कि पीड़ित महिला के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की है।

पीड़ित महिला को न्याय मिले इसको लेकर पुलिस प्रशासनिक पदाधिकारी से बात कर पहल की जाएगी। वहीं इस मामले में करमाटांड़ थाने की पुलिस ने कहा कि इस मामले को लेकर किसी भी तरह का आवेदन उनके पास नहीं आया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments