Thursday, July 25, 2024
Homeराज्‍यराजस्‍थानबीजेपी के पास वॉशिंग मशीन लगी है जो ज्वाइन करता है पाक...

बीजेपी के पास वॉशिंग मशीन लगी है जो ज्वाइन करता है पाक साफ हो जाता है

जयपुर । राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व मंत्री महेश जोशी के घर ईडी की रेड पर बीजेपी को घेरते हुए तीखा हमला बोला है  दिल्ली जाते हुए गहलोत ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि पिछले 10 सालों से राजस्थान में ऐसा हो रहा है और अब तो समझ नहीं आता कि कब किसके घर छापा पड़ कोई नहीं जानता है. उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले ईडी भेजकर धमकाते हैं, डराते हैं. गहलोत ने कहा कि बीजेपी के पास एक वॉशिंग मशीन लगी हुई है और ये नेताओं को धमकी देते हैं लेकिन जैसे ही वो नेता बीजेपी में आ जाता है वो पाक साफ हो जाता है।
गहलोत ने टीकाराम जूली को राजस्थान विधानसभा में सीएलपी नेता नियुक्त किए जाने पर कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह अपनी जिम्मेदारी विधानसभा में अच्छे से निभाएंगे उन्होंने भजनलाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी को करणपुर उपचुनाव में मुंह की खानी पड़ी थी और अब कुछ ही समय में राज्य में लगातार बलात्कार, हत्या, महिलाओं के खिलाफ अत्याचार की घटनाएं सामने आ रही है। गहलोत ने कहा कि राजस्थान में विधानसभा चुनावों के समय बीजेपी नेताओं ने जनता को गुमराह किया और कई झूठ बोले गए. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अब सब समझ गई है और अब जनता को पश्चाताप भी हो रहा है और लोगों में अब गुस्सा भी है. गहलोत ने कहा कि बीजेपी ने जो झूठ बोले हैं उनका फायदा कांग्रेस को लोकसभा चुनावों में होगा. वहीं अयोध्या मंदिर के उद्घाटन को लेकर गहलोत ने कहा कि बीजेपी जो माहौल बना रही है वह राजनीति अच्छी नहीं है।
जनता देगी बीजेपी को घमंड का जवाब-वहीं इस दौरान गहलोत ने पूर्व मंत्री महेश जोशी के घर पर प्रर्वतन निदेशालय की छापेमारी पर बोलते हुए कहा कि अब तो कब किसके छापा पड़ जाए कोई नहीं जानता है और पिछले 10 सालों से राजस्थान में यही काम हो रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पास वॉशिंग मशीन लगी हुई है और ये बड़े-बड़े छापे डालते हैं और नेताओं को धमकाते हैं लेकिन जब वही नेता बीजेपी ज्वाइन कर लेता है तो वो पाक साफ हो जाता है। गहलोत ने कहा कि पूरा देश बीजेपी की हरकतों को देख रहा है और आने वाले दिनों में जनता इनको जवाब देगी. उन्होंने कहा कि आज जिस घमंड में बीजेपी चल रही है इनका किस दिन अंत होगा पता नहीं चलेगा. गहलोत ने कहा कि वाजपेयी की सरकार के दौरान भी शाइनिंग इंडिया का नारा उछला था फिर किसी को पता ही नहीं चला था और उनकी सरकार चली गई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments