Monday, June 24, 2024
Homeराज्‍यछत्‍तीसगढसिंचाई विभाग के कार्यपालन अभियंता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत

सिंचाई विभाग के कार्यपालन अभियंता की संदिग्ध परिस्थिति में हुई मौत

सिंचाई विभाग के कार्य पालन अभियंता की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक के शरीर में चोट के निशान मिलने की बात कही जा रही हैं, जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे सीएसपी सहित अन्य अधिकारी जांच पड़ताल में जुट गए।

मानिकपुर पुलिस चौकी अंतर्गत घंटाघर के समीप पावर हाइट्स के मून ब्लॉक के आवास क्रमांक 304 में सिंचाई विभाग के कार्यपालन अभियंता राजेश धवनकर निवास करते थे। उन्हें गुरुवार की देर शाम इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने परीक्षण उपरांत धवनकर को मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध होने के कारण डॉक्टर ने तत्काल अस्पताल पुलिस को मेमो भेज दिया। जैसे ही सिंचाई विभाग के अफसर के मौत की खबर मिली पुलिस हरकत में आ गई।

नगर पुलिस अधीक्षक भूषण एक्का, नगर कोतवाल रूपक शर्मा व सिविल लाइन प्रभारी मृत्युंजय पांडे सहित अन्य अधिकारी व जवान मौके पर जा पहुंचे। पुलिस ने आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ की तो अलग-अलग बातें सामने आ रही है । खास बात तो यह है कि मृतक के सिर और सीने में चोट के निशान मिले हैं, जिससे यह पूरा मामला संदिग्ध हो गया है। मामले को प्रथमदृष्टया हत्या से जोड़कर देखा जा रहा है। मामले में पुलिस कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments