Thursday, June 20, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशहारी हुई सीटों पर वरिष्ठ नेताओं को भेजेगी भाजपा

हारी हुई सीटों पर वरिष्ठ नेताओं को भेजेगी भाजपा

भोपाल। केंद्रीय मंत्री अमित शाह के निर्देशों पर अमल की समीक्षा भाजपा के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने की है। इसके साथ ही चुनावी व्यवस्थाओं और कार्यक्रमों को लेकर भी पार्टी के पदाधिकारियों के साथ दोनों ही नेताओं की बैठकें की जा गई हैं। चुनाव के दौरान बूथ और मंडल स्तर पर काल सेंटर को लेकर भी पार्टी में मंथन हो रहा है जिसे चुनाव प्रचार के लिए प्रभावी रूप से लागू किया जाएगा। प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव और मप्र के चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर ने चुनावी तैयारियों को लेर समीक्षा बैठक की है। बैठक में निर्णय लिया गया कि हारी हुई विधानसभा सीटों पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भेजा जाएगा। भाजपा नेता क्षेत्र का दौरा कर पार्टी को मजबूत करेंगे और कार्यकर्ताओं की सक्रियता बढ़ाने का कार्य करेंगे। नाराज नेताओं की नाराजगी भी दूर करेंगे।

हर गतिविधि पर नजर

चुनावी वार रूम की कमान संभाल चुके बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व की टीम प्रदेश की हर उस एक्टिविटी पर नजर रख रही है जिससे चुनाव की दिशा बदलने में कामयाबी मिले और प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस को पटखनी दी जा सके। इसको लेकर प्रदेश कार्यालय में प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक नरेंद्र सिंह तोमर, प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव, सह चुनाव प्रभारी अश्विनी वैष्णव के अलावा चुनाव कार्यालय तय कर दिए गए हैं जहां बैठकों का दौर चला। इसमें सोशल मीडिया, आईटी के साथ पार्टी के अन्य चुनावी मापदंडों पर डिस्कसन और एक्शन प्लान बनाने का काम किया गया ।

वीडी, हितानंद भी रहे बैठकों में

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के साथ भूपेंद्र यादव के भोपाल प्रवास के दौरान होने वाली बैठकों में प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा भी रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments