Saturday, May 25, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशMP Election: एमपी में आज पीएम मोदी की 3 जनसभा, दमोह, गुना...

MP Election: एमपी में आज पीएम मोदी की 3 जनसभा, दमोह, गुना और मुरैना में BJP प्रत्याशियों को देंगे जीत का मंत्र

MP Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मध्यप्रदेश में बीजेपी की जीत के लिए मोर्चा संभाल लिया है। वे सूबे के अलग-अलग इलाकों में धुआंधार तरीके से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान पीएम अलग-अलग जिलों की विधानसभाओं में आम जनसभा को संबोधित करते नजर आ रहे हैं। बुधवार 8 नवंबर को प्रधानमंत्री तीन जन सभाएं करेंगे। पीएम बुंदेलखंड और ग्वालियर-चंबल में जनता को संबोधित करते नजर आएंगे। पीएम दमोह में सुबह 11.30 बजे, गुना में दोपहर 1.45 बजे और मुरैना में शाम 4.30 बजे जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सबसे पहले सुबह 10:30 बजे दिल्ली से खजुराहो एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से पीएम मोदी दमोह पहुंचेंगे और सुबह 11:30 से लेकर दोपहर 12:10 तक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी दमोह से गुना पहुंचेंगे और यहां दोपहर 1:45 बजे से लेकर 2:25 तक चुनावी रैली में भाग लेंगे।

दमोह-गुना के बाद मुरैना पहुंचेंगे पीएम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुबह 11.30 बजे दमोह, दोपहर 1.45 बजे गुना और शाम 4.30 बजे मुरैना में आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। पीएम 10:30 बजे दिल्ली से खजुराहो एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से दमोह पहुंचेंगे और सुबह 11:30 से लेकर दोपहर 12:10 तक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी दमोह से गुना पहुंचेंगे और यहां दोपहर 1:45 बजे से लेकर 2:25 तक जनसभा में शामिल होंगे। दिन की आखिरी चुनावी रैली मुरैना में शाम 4 बजे होगी। जिसके बाद 4:45 पर पीएम मुरैना से हेलीकॉप्टर से ग्वालियर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से शाम 5:20 बजे विशेष विमान से दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

पीएम मोदी का साल भर के अंदर मध्य प्रदेश का यह 14वां दौरा होगा. वहीं पिछले 9 दिनों में प्रदेश में 10 जनसभाएं और 1 रोड शो करने जा रहे हैं। दमोह और गुना में जनसभा को संबोधित करते हुए मुरैना पहुंचेंगे। हेलीकॉप्टर से यहां 5वीं बटालियन में उतरकर सीधे परेड ग्राउंड पर पहुंचेगे. यहां आम जनता को संबोधित करेंगे। परेड ग्राउंड की तैयारियां जोरों पर हैं। पुलिस विभाग के आला अधिकारी लगातार तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। चंबल डीआईजी सौरभपुरी लगातार निरीक्षण कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments