Thursday, February 29, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशMP: पूर्व सीएम शिवराज ने भांजे-भांजियों के लिए बनाया ‘मामा का घर’

MP: पूर्व सीएम शिवराज ने भांजे-भांजियों के लिए बनाया ‘मामा का घर’

MP News: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान यूँ तो इस बार प्रदेश के सीएम नहीं बने। लेकिन उनका लोगों और लाड़ली बहनों तथा भांजे-भांजियों के प्रति प्रेम कम नहीं हो रहा है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें साझा करते हुए एक भावुक पोस्ट लिखा।

शिवराज ने लिखा

शिवराज ने लिखा- मेरे प्यारे बहनों-भाइयों और भांजे-भांजियों, आप सबसे मेरा रिश्ता प्रेम, विश्वास और अपनत्व का है। पता बदल गया है, लेकिन ‘मामा का घर’ तो मामा का घर है। आपसे भैया और मामा की तरह ही जुड़ा रहूंगा। मेरे घर के दरवाजे सदैव आपके लिए खुले रहेंगे। बता दें, बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का करीब एक सप्ताह पहले घर का पता बदल गया है। उन्होंने अपना पुराना आवास खाली कर दिया है और अब नए घर में शिफ्ट हुए हैं।

कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता: शिवराज

वहीँ, इससे पहले शिवराज आज अपने गृह जिले सीहोर में एक स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे। जिस दौरान इस दौरान कुछ महिलाएं वहां फूट-फूटकर रोने लगी। वह शिवराज सिंह चौहान से कह रही थीं कि आप हमलोगों को छोड़कर मत जाइए। महिलाओं को रोते देखकर वह भावुक हो गए। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने महिलाओं से कहा कि मैं कहीं नहीं जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि कई बार राजतिलक होते-होते वनवास भी हो जाता है लेकिन कही न कही किसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए होता है। उन्होंने कहा कि चिंता मत करना मेरी जिंदगी आपलोगों के लिए हैं। साथ ही कहा कि मेरी जिंदगी बहन-बेटियों के लिए, जनता जर्नादन के लिए है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments