Tuesday, May 28, 2024
Homeराज्‍यमध्यप्रदेशपीएम नरेन्द्र मोदी का दौरा स्थगित, गृहमंत्री अमित शाह आएंगे उज्जैन

पीएम नरेन्द्र मोदी का दौरा स्थगित, गृहमंत्री अमित शाह आएंगे उज्जैन

उज्जैन: पीएम नरेन्द्र मोदी की 30 अक्टूबर को उज्जैन में होने वाली सभा मंगलवार दोपहर स्थगित हो गई। अब प्रधानमंत्री की जगह गृह मंत्री अमित शाह आएंगे। शाह 28 अक्टूबर को आएंगे। ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर का आशीर्वाद लेकर मध्यप्रदेश के चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत करेंगे। उज्जैन उत्तर और दक्षिण विधानसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। सांसद अनिल फिरोजिया और भाजपा नगर अध्यक्ष विवेक जोशी ने बताया कि रोड शो के लिए भाजपा के स्थानीय नेताओं ने प्रदेश कार्यालय से मिली गाइडलाइन अनुसार तैयारियां शुरू कर दी है। इसमें प्रत्याशी न बनाए जाने से नाराज नेताओं को मनाने का काम सबसे प्रमुख है।

मप्र विधानसभा चुनाव में सर्वाधिक सीटें जीतकर इतिहास रचेंगे

मप्र बीजेपी अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन में कहा- हम एमपी विधानसभा चुनाव में सबसे ज्यादा सीटें जीतकर इतिहास रचेंगे। मालूम हो कि पिछले चुनाव में भाजपा, उज्जैन जिले की सात में से तीन सीट जीती थीं और चार हार गई थी। इस बार सभी सीटों पर भाजपा की रिकार्ड मतों से जीत हो, यह सुनिश्चित करने को मुख्यालय से बनी रणनीति के तहत नेता मतदाताओं से पहले कार्यकर्ताओं का मन जीतने में ताकत झोंक रहे हैं।

सांसद अनिल फिरोजिया ने बताया कि

सांसद अनिल फिरोजिया ने बताया कि 28 अक्टूबर 2023 को गृहमंत्री अमित शाह उज्जैन आकर सबसे पहले बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे। इसके बाद वे उज्जैन उत्तर और दक्षिण विधान सभा में चुनावी रथ पर सवार होकर प्रचार करेंगे। अमित शाह विधानसभा चुनाव को लेकर मालवा क्षेत्र में पहले प्रचार का शंखनाद करेंगे। सांसद अनिल फिरोजिया और भाजपा नगर अध्यक्ष विवेक जोशी ने बताया कि रोड शो के लिए भाजपा के स्थानीय नेताओं ने प्रदेश कार्यालय से मिली गाइडलाइन अनुसार तैयारियां शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments